Wed. Oct 5th, 2022
    बिग बॉस 13: पास्ता चुराने पर सिद्धार्थ ने बुलाया विशाल को 'चोर', गवाना पड़ा उन्हें लक्ज़री बजट

    बिग बॉस 13‘ सेलिब्रिटी रियलिटी शो के सबसे सफल सीजन में से एक है। हालांकि, झगड़े और विवाद दिन-प्रतिदिन बढ़ रहे हैं। आने वाले एपिसोड में, हमें विशाल आदित्य सिंह और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच एक नई लड़ाई देखने को मिलेगी। इस सप्ताह, सिद्धार्थ की टीम ने लक्जरी बजट कार्य जीता था और उन्हें राशन की वस्तुओं को कप्तान के कमरे में सुरक्षित रूप से रखने के लिए दिया गया था। उन्हें हारने वाली टीम के सदस्यों द्वारा सेवन नहीं किया जाना था। हालांकि, विशाल और रश्मि देसाई ने पास्ता चोरी करने और इसे खाने का फैसला किया।

    इस पर बिग बॉस का ध्यान जाता है जो विशाल और रश्मि को कन्फेशन रूम में बुलाते है। बिग बॉस उनका सामना करते हैं और विशाल, रश्मि अपनी गलती मानते हैं। हालाँकि, इसके कारण, सिद्धार्थ की टीम को अपना लक्जरी बजट छोड़ना पड़ा। विशाल सभी को सूचित करने के लिए बाहर चले जाते है। जैसे ही विशाल ने घोषणा की कि उन्होंने पास्ता चुराकर खा लिया है, सिड आग बबूला हो जाते हैं और उन पर चिल्लाने लगते हैं। वह बिग बॉस के विशिष्ट निर्देशों के बावजूद भोजन चुराने के लिए विशाल पर भड़के हुए हैं। सिद्धार्थ पहले विशाल को ‘लूज़र’ कहते हैं और फिर ‘चोर’ जिससे विशाल को भी गुस्सा आ जाता है।

    https://www.instagram.com/p/B5ejU5rAJoT/?utm_source=ig_web_copy_link

    सिद्धार्थ और विशाल एक-दूसरे पर गुस्सा करते हैं और झगड़े में पड़ जाते हैं। उन्हें शांत करने के लिए घरवाले बीच में आने की कोशिश करते हैं। हालाँकि, चीजें नियंत्रण से बाहर हो जाती हैं और विशाल सिद्धार्थ को शांत रहने के लिए भी चेतावनी देते है। अब, यह देखना दिलचस्प होगा कि सलमान के साथ वीकेंड का वार पर चीजें कैसी होती हैं। सिद्धार्थ ने इस सप्ताह की शुरुआत में हिंदुस्तानी भाऊ को राशन चोरी करते पकड़ा था जिससे आरती सिंह के साथ झगड़ा हुआ था। अब फिर से सिद्धार्थ राशन को लेकर विशाल के साथ लड़ाई करते नजर आएंगे। दिन-प्रतिदिन, घर के अंदर घरवाओ को अधिक गुस्सा आ रहा है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.