Mon. May 27th, 2024
    बिग बॉस 13: सलमान खान की डाट के बाद, हिमांशी ने किया असीम का समर्थन

    टीवी शो ‘बिग बॉस 13‘ शुरुआत से ही काफी चर्चित रहा है और लगभग हर दूसरे दिन कोई न कोई सदस्य ट्विटर पर ट्रेंड करता रहता है। हर कोई इस विवादित शो को देखना चाहता है और देखने के बाद, सोशल मीडिया पर अपनी टिपण्णी करता हैं। कल के वीकेंड का वार एपिसोड में, सलमान खान ने रश्मि देसाई और असीम रियाज़ को जमकर लताड़ लगाईं। जबकि उन्होंने रश्मि को घर छोड़ने के लिए कहा तो असीम को सिद्धार्थ के पिता को लड़ाई में घसीटने की वजह से बहुत डाट लगाई।

    https://www.instagram.com/p/B641D4vgndn/?utm_source=ig_web_copy_link

    लेकिन ये बात असीम के प्रशंसको को पसंद नहीं आई और उन्होंने कश्मीरी मॉडल का समर्थन करते हुए ट्विटर पर #ViewersChoiceAsim ट्रेंड कर दिया। उन्होंने ये साबित करने की कोशिश की कि असीम दर्शको के पसंदीदा प्रतियोगी हैं। असीम का समर्थन न केवल आम जनता ने किया, बल्कि मॉडल की करीबी दोस्त और मशहूर पंजाबी अभिनेत्री हिमांशी खुराना ने भी किया है। कल हिमांशी ने ट्विटर पर लिखा कि वह असीम के साथ हैं और उन्हें असीम पर बहुत गर्व है। आगे लिखा कि जो भी परिस्थिति आएगी, वह हमेशा असीम के साथ खड़ी रहेंगी।

    इसके बाद अन्य ट्वीट में, उन्होंने असीम के प्रशंसको को भी शुभकामनाएं दी क्योंकि वे लगातार मॉडल का समर्थन करते रहे हैं। उन्होंने प्रशंसको के प्रति प्यार जताया और कहा कि हर जगह से लोग असीम का साथ दे रहे हैं। वैसे ये पहली बार नहीं है जब हिमांशी ने घर से बाहर निकलने के बाद, असीम के बारे में कुछ बोला हो। कुछ दिनों पहले ही, उन्होंने ट्वीट किया था कि वह असीम को घर के अन्दर ऐसे रोते हुए नहीं देख सकती।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *