Tue. Nov 29th, 2022
    बिग बॉस 13: सलमान खान का बड़ा खुलासा, कहा 'चैनल करवाता है घरवालों में लड़ाई'

    इस हफ्ते ‘बिग बॉस 13′ के दर्शकों ने सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज़ के बीच बड़े पैमाने पर लड़ाई देखी। इस कारण, कल वीकेंड का वार के दौरान, होस्ट सलमान खान ने सिद्धार्थ और असीम को डांट लगाई और शो में हिंसा दिखाने को लेकर जमकर लताड़ा। लेकिन सलमान खान ने उन्हें लताड़ते हुए खुलासा किया कि कलर्स की रचनात्मक टीम ने घरवालों के बीच होने वाले झगड़ो को रचा है। ‘बिग बॉस’ के पूरे इतिहास में यह सप्ताह सबसे खराब सप्ताह था और सलमान यह कहते रहे कि ‘यह ‘बिग बॉस’ शो का फॉर्मेट है। यदि आप लड़ाई नहीं करते हैं, तो रचनात्मक टीम आपको लड़वाएगी। लेकिन इस बार रचनात्मक टीम आपको नहीं लड़वा रही, बल्कि आप खुद लड़ाई कर रहे हैं’।

    उनके मुताबिक, “एक दूसरे की माँ-बहनो को गाली देना, एक-दूसरे को अलग अलग नामों से बुलाना। यह चीज़ मुझे पहले प्रभावित करती थी, लेकिन अब यह मुझे परेशान नहीं करती। यह तुम्हारा जीवन है, यदि आप चाहते हैं तो अपने जीवन को नष्ट कर दें … आप 15-16 साल के बच्चे नहीं हैं। आप स्कूल में नहीं हैं और मैं यहां आपके प्रिंसिपल के रूप में कार्य करने के लिए नहीं हूं। क्या यह एक रिमांड होम है? नहीं।” उन्होंने आगे घरवालों को एक-दूसरे को मारने और अपनी लड़ाई खत्म करने की चुनौती दी, लेकिन ज़ाहिर है, प्रतियोगियों ने ऐसा नहीं किया क्योंकि वे इसके गंभीर परिणाम जानते थे।

    https://www.instagram.com/tv/B5PZ59nK_mx/?utm_source=ig_web_copy_link

    अपने गुस्से को व्यक्त करते हुए उन्होंने आगे कहा, “मैं कलर्स टीवी और एंडेमोल के बारे में नहीं जानता। मैं कई सीजनों तक इस शो का हिस्सा रहा हूं, लेकिन ऐसा पहले कभी नहीं हुआ है कि अन्य प्रतियोगियों को धक्का देने वाला एक प्रतियोगी घर में रहा हो।”

    इस सब के बीच, सलमान खान ने घोषणा की कि सिद्धार्थ और रश्मि देसाई सुरक्षित हैं और देवोलेना और आरती अभी भी सुरक्षित नहीं हैं और वह रविवार को यानी आज एलिमिनेशन की घोषणा करेंगे। लेकिन एक झलक में, हमने देखा कि सलमान दोहरे एलिमिनेशन की घोषणा कर रहे हैं, जिसका अर्थ है कि आरती सिंह और देवोलीना भट्टाचार्जी दोनों को घर से बेघर कर दिया जाएगा।

    https://www.instagram.com/p/B5PgxZSqJ1e/?utm_source=ig_web_copy_link

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *