Sat. Nov 26th, 2022
    बिग बॉस: शो को अपना हिस्सा मानते हैं सलमान खान, कहा छोड़ना भी चाहते हैं और करना भी

    सलमान खान इन दिनों ‘बिग बॉस 13‘ को होस्ट कर रहे हैं जो सही कारणों के चलते सुर्खियाँ बना रहा है। हालांकि यह शो धीमी गति से शुरू हुआ था, इसने तेजी से गति पकड़ी और अब इस पर सभी की निगाहें हैं। ‘बीबी 13’ जो कि ऑनलाइन और टीवी दोनों पर टीआरपी लिस्ट में टिके हुए थे, ने इस हफ्ते एक उड़ान भरी और जादुई रूप से शीर्ष 10 की सूची में शामिल हो गया। जी हां, BARC द्वारा सप्ताह 46 की टीआरपी सूची में, ‘बिग बॉस 13’ ने 9 वां स्थान हासिल किया है।

    प्रशंसकों द्वारा ऑनलाइन टीआरपी और असंख्य चर्चा के साथ, ऐसी अफवाहें थीं कि ‘बिग बॉस 13’ जाहिर तौर पर कुछ हफ्तों का विस्तार पाने वाला है। सूत्रों ने कल बताया कि शो को लगभग तीन से चार सप्ताह तक बढ़ाया जा सकता है। लेकिन, उस के बारे में कोई पुष्टि नहीं हुई थी। हालांकि, पिंकविला को यह पुष्टि मिल गई है कि सलमान खान के ‘बिग बॉस 13’ को निश्चित रूप से पांच सप्ताह का विस्तार मिल रहा है। जी हां, शो के निर्माताओं ने शो को अगले 5 हफ्तों तक बढ़ाने का फैसला किया है। इस प्रकार, दर्शक इस सीज़न का अधिक आनंद ले पाएंगे।

     

    इसका तात्पर्य यह है कि अन्य सभी सत्रों के विपरीत, ‘बिग बॉस 13’ जनवरी 2020 में समाप्त नहीं होगा, बल्कि फरवरी या मार्च की शुरुआत में समाप्त होगा। शो के समापन की तारीख अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन निश्चित रूप से इसे पांच लंबे हफ्तों का विस्तार मिल रहा है, जो 1 महीने और 1 सप्ताह का अतिरिक्त समय है।
    यह खबर निश्चित रूप से ‘बिग बॉस 13’ के प्रशंसकों को खुश करने वाली है, क्योंकि उन्हें अब अपने पसंदीदा प्रतियोगियों को लंबे समय तक देखने को मिलेगा। साथ ही यह भी ध्यान रखना होगा कि ‘बिग बॉस सीजन 8’ (गौतम गुलाटी का सीजन) के बाद, ‘बीबी 13’ अब तक का सबसे लंबा सीजन होने वाला है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *