होम मनोरंजन बिग बॉस 13: सलमान खान की डांट सुनकर रोने लगी माहिरा शर्मा

बिग बॉस 13: सलमान खान की डांट सुनकर रोने लगी माहिरा शर्मा

0
बिग बॉस 13: सलमान खान की डांट सुनकर रोने लगी माहिरा शर्मा

बिग बॉस 13‘ का छठा हफ्ता भी लगभग खत्म हो गया है जिसमे होस्ट सलमान खान घर से तहसीन पूनावाला को बेघर कर देंगे। उनके एलिमिनेशन की घोषणा से पहले, सलमान ने सिद्धार्थ शुक्ला को निशाना बनाने के लिए बाकि घरवालों को जमकर लताड़ा। उन्होंने इतना तक कह दिया है कि सिद्धार्थ ही शो को चला रहे हैं और बाकि लोग खबरों में बने रहने के लिए उन्हें उकसा रहे हैं।

यह सब शुरू हुआ माहिरा शर्मा से जब उन्होंने दोहराया कि सिद्धार्थ ने उन्हें इस हफ्ते टास्क के दौरान धक्का दिया। सिद्धार्थ ने खुद को समझाया और कहा कि यह टास्क के दौरान था कि प्रकृति के बल के कारण, वह उन पर गिर गए और वह इसके लिए सीधे जिम्मेदार नहीं थे।

Mahira Sharma Sidharth के लिए इमेज नतीजे"

सलमान ने सिद्धार्थ के स्पष्टीकरण में तर्क पाया और उन्होंने पिछले सप्ताह हुए भाषा और बॉडी लैंग्वेज में बदलाव के लिए माहिरा को सुनाया। खान ने उनसे पूछा कि क्या यह वह छवि है जिसे वह बाहर चित्रित करना चाहती है। लेकिन बात यही खत्म नहीं हुई। माहिरा कुछ समय बाद रोने लगी और जब सलमान ने इसके पीछे का कारण पूछा तो उन्होंने फिर से दबंग खान को उकसाते हुए कहा, “मैं इस पर एक शब्द भी नहीं कहूंगी क्योंकि सिद्धार्थ ‘महान’ हैं”।  इससे सलमान और ज्यादा चिढ़ गए और उन्होंने माहिरा को अपनी ‘नौटंकी’ से दूर करने के लिए कहा और सुझाव दिया कि इसके बजाय वह अपने खेल पर ध्यान केंद्रित करें। दूसरी ओर, जब असीम रियाज़ ने कहा कि रश्मि सिद्धार्थ को निशाना बना रही है तो अभिनेत्री उन पर भी चढ़ गयी। उन्होंने स्पष्ट किया कि यदि कोई उन्हें गाली देता है, तो वह नहीं सहेंगी और जवाब देंगी, भले ही उनकी गालियां कैमरा में आये या नहीं।

Mahira Sharma Sidharth के लिए इमेज नतीजे"

माहिरा बाद में पारस को कहती हुई दिखती है कि वह बाहर निकलना चाहती है क्योंकि वह अब इसे नहीं सह सकती। पारस ने माहिरा को समझाने की कोशिश की कि गलती उनकी नहीं है। खैर, आगे क्या होगा? केवल बिग बॉस जानते हैं।

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here