Thu. Jun 13th, 2024
    बिग बॉस 13: शेफाली जरीवाला के पति पराग त्यागी ने की माहिरा शर्मा की आलोचना

    ‘बिग बॉस 13’ का ड्रामा दिन पे दिन बढ़ता ही जा रहा है। आये दिन घर में कुछ न कुछ बवाल खड़ा हो जाता है जिस पर बाहरवाले टिपण्णी करने का एक भी मौका नहीं गवा रहे। हाल ही में, बयान दिया है शेफाली जरीवाला के पति और अभिनेता पराग त्यागी ने।

    https://www.instagram.com/p/B4mjbvAH6ut/?utm_source=ig_web_copy_link

    टाइम्स ऑफ़ इंडिया से बात करते हुए, अभिनेता ने माहिरा शर्मा और बाकि महिला खिलाड़ियों को महिला कार्ड खेलने और सिद्धार्थ शुक्ला के खिलाफ गैंग बनाने के लिए लताड़ा। उन्होंने कहा कि हर कोई बेवजह सिद्धार्थ को निशाना बना रहा है। भले ही सिड एक मजबूत खिलाड़ी हो लेकिन घर की महिलाओं के प्रति उनका व्यवहार स्वीकार्य नहीं है। लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि पांच महिलाएं उन पर चढ़ जाएँगी।

    https://www.instagram.com/p/B4kL7Q2Brjd/?utm_source=ig_web_copy_link

    गौरतलब है कि, सिद्धार्थ शुक्ला और माहिरा शर्मा के बीच कुछ दिनों पहले प्रसारित एक एपिसोड में झड़प हो गयी थी, जहाँ टास्क के दौरान सिड ने माहिरा को धक्का दे दिया। पराग माहिरा की स्थिति और गुस्से को समझते है, लेकिन उसके साथ-साथ उनके व्यवहार को भी अस्वीकार करते है। अपने विचार साझा करते हुए उन्होंने कहा, “यह बहुत गलत था। मुझे पता है कि उनके साथ क्या हुआ था, मैंने सब कुछ देखा और उन्हें केवल बॉक्स लेने से रोक दिया गया। उन्हें सिर्फ एक लड़ाई शुरू करने और इसे बड़ा बनाने के लिए किसी बहाने की जरूरत थी क्योंकि वह जानती है कि लोग उन्हें  पारस की छाया ही समझते हैं।”

    https://www.instagram.com/p/B4R_8UplwSv/?utm_source=ig_web_copy_link

    यहां तक कि उन्होंने माहिरा को अपने पैर में लगी चोट का नाटक करने के लिए एक खराब अभिनेत्री भी बुलाया। उन्होंने घर की लड़कियों से दूसरों का सम्मान करना शुरू करने के लिए कहा, अगर वे खुद का सम्मान चाहते हैं तो। सिद्धार्थ शुक्ला को अपने जूते दिखाने के लिए वह उन पर भड़क गए और उनके रंग ढंग पर सवाल उठाया। उनकी परवरिश पर उंगली उठाते हुए, पराग ने कहा, “मुझे बहुत खेद है कि मैं यह सब कह रहा हूं, मैं उनके माता-पिता का पूरा सम्मान करता हूं, लेकिन वह केवल अपने परिवार का नाम खराब कर रही है और अपने परिवार को गौरवान्वित नहीं कर रही है।”

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *