दा इंडियन वायर » समाचार » बिग बॉस 13: शिल्पा शिंदे ने बुलाया शहनाज़ गिल को वास्तविक, की उनकी तारीफ
मनोरंजन समाचार

बिग बॉस 13: शिल्पा शिंदे ने बुलाया शहनाज़ गिल को वास्तविक, की उनकी तारीफ

बिग बॉस 13: शिल्पा शिंदे ने बुलाया शहनाज़ गिल को वास्तविक, की उनकी तारीफ

हर साल टीवी के सबसे विवादित शो ‘बिग बॉस’ पर टिपण्णी करने वाले इंडस्ट्री के कई सितारें मिल जायेंगे। सभी अपने पसंदीदा प्रतियोगी पर बात करते हैं, और जिनकी कोई हरकत उन्हें परेशान करती है तो उसकी भी आलोचना करने से पीछे नहीं हटते। ऐसा ही किया ‘बिग बॉस 11’ की सबसे मशहूर प्रतियोगियों में से एक शिल्पा शिंदे ने। कुछ दिनों पहले ही बीबी 11 विजेता शिल्प शिंदे ने जम्मू-कश्मीर के मॉडल असीम रियाज को एक ईमानदार और वास्तविक व्यक्ति बताया था। और अब, एक और लोकप्रिय और सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाली प्रतियोगी, शहनाज़ गिल पर अपने विचार व्यक्त करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया।

जी हां, पंजाब की कैटरीना कैफ उर्फ शहनाज गिल को शिल्पा शिंदे में एक नया फैन मिला है। हाल ही में, इंस्टाग्राम पर एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें भाभी जी घर पर है की अभिनेत्री सना के लिए अपना समर्थन बढ़ाती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो जाहिरा तौर पर शहनाज़ के एक फैन पेज द्वारा फैलाया गया है। और वीडियो में शिंदे सना की तारीफ कर रही हैं। शिंदे यह बताती हुई नजर आती हैं कि वह शहनाज गिल को बेहद प्यारी और सच्ची मानती हैं। जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, शिंदे बीबी 13 का पालन करने में सक्षम नहीं है, लेकिन जितने भी एपिसोड्स शिंदे ने देखे हैं, उनके लिए सना ही सबसे प्यारी है और वह अपने चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान के साथ यह बताती है।

https://www.instagram.com/p/B4uzFDDlBgk/?utm_source=ig_web_copy_link

गौरतलब है कि, यह पहली बार नहीं है जब मशहूर हस्तियों ने शहनाज़ गिल को क्यूट कहा है, पहले बोमन ईरानी, गौतम गुलाटी, आयुष्मान खुराना, अन्य लोगों ने भी अभिनेत्री की क्यूटनेस और सादगी की प्रशंसा की है।

नवीनतम एपिसोड में, शहनाज़ गिल और सिद्धार्थ शुक्ला ने पैच अप कर लिया है और ‘बिग बॉस 13’ के घर में फिर से दोस्त बन गए।

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!