दा इंडियन वायर » समाचार » बिग बॉस 13: शहनाज़ गिल को लेकर आपस में भिड़ गए असीम रियाज़ और सिद्धार्थ शुक्ला
मनोरंजन समाचार

बिग बॉस 13: शहनाज़ गिल को लेकर आपस में भिड़ गए असीम रियाज़ और सिद्धार्थ शुक्ला

बिग बॉस 13: शहनाज़ गिल को लेकर आपस में भिड़ गए असीम रियाज़ और सिद्धार्थ शुक्ला

बिग बॉस‘ का घर अपनी दोस्ती के लिए प्रसिद्ध है क्योंकि तीन महीने से अधिक समय तक घर के अंदर बंद रहने के बाद सभी के लिए मजबूत सम्बन्ध बनाना स्वाभाविक है। जब भी हम घर के अंदर दोस्ती के बारे में बात करते हैं, तो हमें तुरंत हिना खान-प्रियांक शर्मा, मनवीर-मनु, रोहन-लोपामुद्रा की दोस्ती की याद दिला दी जाती है, और अब जब शो का तेरहवां सीजन शुरू हो चुका है, तो हम देख सकते हैं कि कैसे सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल बहुत अच्छे दोस्त बन गए हैं। इसके अलावा, सिड भी असीम रियाज़ के साथ एक अद्भुत तालमेल साझा करते है।

कहा जाता है कि जैसे ही वाइल्ड कार्ड- शेफाली जरीवाला, तहसीन पूनावाला, खेसारी लाल यादव और हिमांशी खुराना ने घर में प्रवेश किया, टीम सिद्धार्थ शुक्ला को बिखरते हुए देखा गया क्योंकि शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला का साथ छोड़ दिया और आरती सिंह और सिड का भी झगड़ा हो गया। अब, कल के एपिसोड में, हमें दिखाया गया था कि शहनाज़ शेफाली को बताती हुई दिखाई देती है कि वह सिड को मिस करती है और इसलिए, वह सिड के पास जाती है और उनके बेड फूल रखती है और बदले में सिड शहनाज़ को गले से लगा लेते हैं और दोनों अपने गीले-शिकवे भुला कर फिर दोस्त बन जाते हैं।

अब, आज के एपिसोड में, हम देखेंगे कि असीम और सिड में लड़ाई हो जाती है क्योंकि असीम सिड से परेशान है और साथ ही, उन पर चिल्लाने लगते हैं क्योंकि वह बहुत आसानी से अपने समीकरणों को बदल देते हैं और शहनाज़ और आरती के साथ फिर दोस्ती कर लेते हैं। प्रोमो के अनुसार, आसिम, सिद्धार्थ शुक्ला पर शहनाज़ को बेईमान बुलाने और फिर उन्हें गले लगाकर मामलों को सुलझाने का आरोप लगा रहे हैं। उक्त वीडियो में, हम देख सकते हैं कि कैसे असीम सिड को लेकर असुरक्षित महसूस कर रहे हैं और इस बात से दुखी है कि कैसे शुक्ला और शहनाज़ के बीच का तनाव खत्म हो गया है जबकि शहनाज़ ने सिड की बहुत बुराई की थी।

कल के एपिसोड में, सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज़ गिल, अरहान ख़ान, असीम, पारस, आरती सिंह, माहिरा शर्मा, खेसारी, और विशाल नामांकित हुए। यह देखना दिलचस्प होगा कि सिड और आसिम अपने मतभेदों को सुलझाते हैं या नहीं?

 

 

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!