Mon. Oct 3rd, 2022
    बिग बॉस 13: शहनाज़ गिल का हुआ स्वयंवर, जानिए सिद्धार्थ और पारस में से कौन बनेगा दूल्हा

    ‘बिग बॉस 13’ भारतीय टेलीविजन पर सबसे अधिक मनोरंजक शो में से एक है। ये सेलिब्रिटी सीजन एक ब्लॉकबस्टर शो के रूप में बदल रहा है। कल, शहनाज़ गिल का स्वयंवर टास्क हुआ जिसमे पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ शुक्ला को दावेदार के रूप में घोषित किया गया। हालाँकि, सिद्धार्थ और असीम रियाज़ के बीच टास्क को लेकर झगड़ा शुरू हो गया, जिससे टास्क बीच में ही रुक गया। आने वाले एपिसोड में, हमें शुक्ला और छाबड़ा के बीच चयन करते समय शहनाज़ और उनके नकली माता-पिता, हिंदुस्तानी भाऊ और रश्मि देसाई के बीच कुछ मजेदार पागलपंती देखने को मिलेगी।

    https://www.instagram.com/p/B5Ew8yiAC21/?utm_source=ig_web_copy_link

    आने वाले एपिसोड के प्रोमो में, हम शहनाज़ को दुल्हा चुनने से पहले कुछ अजीब शर्तों को सामने रखते हुए देख सकते हैं। रश्मि शहनाज़ से कहती हुई दिखाई देती है कि अगर वह एक निश्चित दावेदार को चुनती है, तो वह अविवाहित से बेहतर है। शहनाज़ और भाऊ को किसी बात पर हँसते हुए देखा जाता है और वह अचानक सना से कहते है, “लफा मारुंगा,” जिससे वह जोर जोर से हंसने लगती हैं। खेसारी और शेफाली जरीवाला भी इस मज़ाकिया टास्क में शामिल होते हैं, और स्वयंवर टास्क में सिद्धार्थ और पारस के बीच में से दूल्हा चुनने के लिए शेहनाज़ की मदद करते हैं।

    चूंकि रियाज और शुक्ला के बीच लड़ाई शुरू हो गई थी, इस टास्क को घरवालों ने रोक दिया था। अब, यह देखना दिलचस्प होगा कि शहनाज़ पारस और सिद्धार्थ के बीच किसका पक्ष लेती है। पूर्वावलोकन में, हमने देखा कि शहनाज़ एक मण्डप को नष्ट कर रही है और घरवालो का ध्यान आकर्षित करने की कोशिश कर रही है। अब, वह किसके मण्डप को नष्ट करती है, यह देखना दिलचस्प होगा। इसके अलावा, सिद्धार्थ और असीम के बीच की लड़ाई किस तरह से टास्क को प्रभावित करेगी, यह देखने वाली बात है।

    https://www.instagram.com/tv/B5FGuEipFxM/?utm_source=ig_web_copy_link

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.