Sat. Jul 20th, 2024
    बिग बॉस 13: शहनाज़ गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के रिश्ते में होने की की बात

    जब से ‘बिग बॉस‘ के तेरहवें सीजन की शुरुआत हुई है, दर्शकों ने सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के रिश्ते के अलग-अलग शेड्स देखे हैं। बिल्लियों और कुत्तों की तरह लड़ने से लेकर एक दूसरे के साथ फ़्लर्ट करने तक, सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई ने सभी दर्शकों को अपनी कहानी से रूबरू कराया। और ‘बिग बॉस’ के नवीनतम एपिसोड में, हमने सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई को प्यार से एक दूसरे की तरफ देखते हुए नोटिस किया।

    बाद में, हम सिद्धार्थ को रश्मि से कहते हुए देखते हैं कि उनके जैसा कोई नहीं है और यह सुनकर रश्मि शरमा जाती है और उनसे पूछती है कि वह अचानक इतना प्यार क्यों दिखा रहे है। अब इसे देखते हुए, घरवाले हैरान हैं और खासकर शहनाज़ गिल। बाद में, शहनाज़ जाती है और असीम को बताती है कि उन्हें लगता है कि शो से पहले सिद्धार्थ और रश्मि एक रिश्ते में थे। इसके अलावा, हम शहनाज़ और हिंदुस्तानी भाऊ को सिद्धार्थ और रश्मि को चिढ़ाते हुए देखते हैं और दोनों फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ के गाने ‘आंखो में गुस्ताखियां’ गाते हैं। वैसे, यह पहली बार नहीं है कि शहनाज़ ने सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की निकटता पर चिंता व्यक्त की है क्योंकि अतीत में, उन्होंने देसाई से सिड और उनकी गतिशीलता के बारे में पूछा था।

    https://www.instagram.com/p/B5b5YeggQ2y/?utm_source=ig_web_copy_link

    आज के एपिसोड में, हम देखेंगे कि सलमान खान अपनी आक्रामकता के लिए सिद्धार्थ शुक्ला को कोस रहे हैं और सिद्धार्थ को अकल देने के लिए, सलमान खान सिद्धार्थ से आक्रामक तरीके से बात करेंगे। यह भी बताया जा रहा है कि देवोलीना ने अपने स्वास्थ्य और पीठ की चोट के कारण घर छोड़ दिया है, लेकिन रिपोर्टों से पता चलता है कि वह शो में कुछ दिनों बाद फिर से वापसी कर लेंगी।

    https://www.instagram.com/p/B5ejU5rAJoT/?utm_source=ig_web_copy_link

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *