Sun. May 19th, 2024
    बिग बॉस 13: विशाल और सिद्धार्थ की फिर हुई लड़ाई, किये एक-दूसरे पर भद्दे कमेंट

    बिग बॉस 13‘ के घर में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में शानदार एंट्री करने वाले विशाल आदित्य सिंह पिछले काफी समय से चर्चा में हैं। चाहे वह मधुहिरमा तुली के साथ उनका ऑन-ऑफ रिश्ता हो या पारस छबड़ा और माहिरा शर्मा के साथ बहस, वह अपनी हरकतों से ध्यान आकर्षित कर रहे है। जब विशाल ने घर में प्रवेश किया, तो उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला और उनकी टीम के साथ हाथ मिलाने के लिए कदम आगे बढ़ाया, लेकिन कुछ हफ्तों के बाद ही दोनों अलग हो गए। तब से, दोनों एक दूसरे के कट्टर दुश्मन बन गए हैं।

    नवीनतम एपिसोड भी अलग नहीं था, विशाल और सिद्धार्थ फिर से एक दूसरे के साथ लड़ते देखे गए। यह सब रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला की लड़ाई के साथ शुरू हुआ। जहाँ विशाल को रश्मि का समर्थन करते देखा गया। उन्होंने रश्मि को शांत होने के लिए कहा और बोला कि सिद्धार्थ को बकवास करने दो जिससे उसका क्लास दिखता है। सिद्धार्थ को ये पसंद नहीं आया और उन्होंने विशाल पर रश्मि देसाई का वकील होने का आरोप लगाया।

    https://www.instagram.com/p/B6XK94mAgnH/?utm_source=ig_web_copy_link

    यह सुनकर विशाल भी आगबबूला हो गए और उन्होंने सिद्धार्थ को ‘चाची’ कहकर पलटवार किया। दोनों लड़ते रहे और एक दूसरे को नीचा दिखाने की पूरी कोशिश की। बाद में, रश्मि विशाल के बचाव में कूद पड़ी और पूरा घर सिद्धार्थ शुक्ला के खिलाफ हो गया। शुक्ला को मधुरिमा तुली का मजाक उड़ाने और विशाल के साथ उनके समीकरण पर भद्दे कमेंट करते देखा गया।

    अब, यह देखना दिलचस्प होगा कि सलमान खान आज के वीकेंड का वार एपिसोड में कैसे सभी घरवालो की क्लास लेते हैं।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *