Sat. Feb 4th, 2023
    बिग बॉस 13: माहिरा की माँ ने दिया उनके और पारस के रिश्ते पर बयान

    माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा ऐसे दो दोस्त हैं जो ‘बिग बॉस 13‘ के घर में पहले दिन से ही एक दूसरे से चिपके हुए हैं। जबकि उनके बंधन ने दोस्ती से अधिक कुछ के संकेत भेजे थे, माहिरा अपने ‘संस्कारी प्लेबॉय’ के साथ कोई भावनात्मक संबंध रखने से इनकार करती रही। लेकिन, एक आश्चर्यजनक मोड़ में, शर्मा ने नवीनतम एपिसोड में छाबड़ा के लिए अपनी भावनायों को कबूल कर लिया है। वे दोनों काफी रोमांटिक लग रहे थे और एक दूसरे के गालों पर किस करते भी दिखाई दिए।

    https://www.instagram.com/p/B4UI_n2FWLm/?utm_source=ig_web_copy_link

    हालांकि, माहिरा की मां सानिया शर्मा, जो ‘बीबी 13’ घर में अपनी बेटी के खेल के बारे में बहुत मुखर रही हैं, सोचती है कि पारस और माहिरा ‘सिर्फ दोस्त’ हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में सानिया ने घोषणा की कि माहिरा पारस के प्यार में नहीं हैं। अपनी बेटी के बयान का बचाव करते हुए उन्होंने कहा कि माहिरा ने ऐसा इसलिए कहा क्योंकि वह चाहती थीं कि शहनाज उनके बीच एक प्रेम त्रिकोण बनाना बंद कर दें जो कभी उनके बीच था ही नहीं। सानिया ने कहा कि वह अपनी बेटी के खेल से अच्छी तरह वाकिफ हैं। शहनाज़ गिल यह दर्शाने की कोशिश कर रही है कि माहिरा, पारस और उनके बीच एक प्रेम त्रिकोण है, लेकिन माहिरा को यह सब पसंद नहीं था और इस तरह सना को बकवास बाते बोलने से रोकने के लिए उन्होंने यह सब किया।

    https://www.instagram.com/p/B6SICqaAFMN/?utm_source=ig_web_copy_link

    पारस और माहिरा के बंधन के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा कि वे घर के अंदर एकमात्र वास्तविक दोस्त हैं, और सना उनके बंधन को तोड़ने की कोशिश कर रही हैं। वह कहती है कि माहिरा ने असल में अपनी भावनाओं का इजहार नहीं किया, बल्कि ये केवल उनकी तरफ से निराशा थी। उन्होंने कहा कि माहिरा पारस की प्रेमिका के बारे में जानती है और पुष्टि की है कि उनकी बेटी प्रेम संबंध में नहीं फसेगी क्योंकि वह महज 22 साल की है। माहिरा ‘बीबी 13’ घर से बाहर आने पर पारस की भावनाओं को नहीं सुनेंगी, क्योंकि उन्हें चल जाएगा कि पारस की प्रेमिका (आकांक्षा पुरी) किस प्रयास में लगी है।

    वह कहती है कि वह नहीं चाहेगी कि उनकी बेटी किसी के रिश्ते को तोड़ दे, और वह जानती है कि उनकी बेटी भी यही समझती है। माहिरा शर्मा की माँ की प्रतिक्रिया पर आपके क्या विचार हैं? क्या आपको लगता है कि माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा कैमरों के लिए अपने प्यार का इज़हार कर रहे हैं?

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *