Wed. Feb 8th, 2023
    बिग बॉस 13: बिगड़ती तबियत के चलते जल्द शो छोड़ सकती हैं देवोलीना भट्टाचार्जी

    बिग बॉस 13‘ में कुछ दिलचस्प एपिसोड देखने को मिल रहे हैं। घर में इतने नाटक के साथ, दर्शकों को घरवालों के प्रदर्शन का आनंद लेने को मिल रहा है। वे सोशल मीडिया पर प्रतियोगियों से लड़ाई झगड़े करने और प्यार फैलाने के लिए चीयर कर रहे हैं। लेकिन, ऐसा लग रहा है, बीबी प्रशंसकों के लिए एक बुरी खबर आई है, खासकर उन लोगो के लिए जो देवोलीना भट्टाचार्जी को पसंद करते हैं। नवीनतम गपशप के अनुसार, साथ निभाना साथिया अभिनेत्री बीमार चल रही हैं। एक टास्क के दौरान उन्हें पीठ में गंभीर चोट लगी जो समय के साथ बिगड़ती चली गयी। और अब, उन्हें इसके चलते पूर्ण बिस्तर आराम की सलाह दी गई है।

    https://www.instagram.com/p/B5VRp9Dpt9g/?utm_source=ig_web_copy_link

    जी हां, देवोलेना के स्वास्थ्य के कारण, शो के निर्माताओं ने एक डॉक्टर को चेक-अप के लिए बुलाया था। डॉक्टर ने उनकी चोट का विश्लेषण किया और उन्हें पूरी तरह से आराम करने की सलाह दी। अफवाहों की मानें तो इस हफ्ते देवो कोई टास्क नहीं करेगी। साथ ही, कयास लगाए जा रहे हैं कि देवोलीना भट्टाचार्जी को बीच में ही शो छोड़ना होगा। इस बात की अधिक संभावना है कि हमारी प्यारी गोपी बहू उर्फ देवोलेना शो छोड़ देंगी और अपनी सेहत का ख्याल रखेंगी।

    https://www.instagram.com/p/B5NbzKHJLa8/?utm_source=ig_web_copy_link

    खैर, यह खबर निश्चित रूप से एक झटके के रूप में आई है, क्योंकि यह शो में देवोलीना की दूसरी पारी थी और वह बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रही थी। सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनके नए बने बंधन और विशाल आदित्य सिंह के साथ मौखिक युद्ध बहुत ध्यान आकर्षित कर रहे थे। कई प्रशंसकों और मशहूर हस्तियों ने भी देवोलीना को हमेशा अपना पक्ष रखने और अपनी राय देने के लिए सराहा। हम देवोलीना भट्टाचार्जी को शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं और आशा करते हैं कि वह जल्द ही पूरे जोश के साथ वापस मैदान में कूद पड़ें।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *