‘बिग बॉस 13’ के लिए दलजीत कौर ने कहा शो ‘गुड्डन’ को अलविदा

0
'बिग बॉस 13' के लिए दलजीत कौर ने कहा शो 'गुड्डन' को अलविदा
bitcoin trading

दलजीत कौर, जो वर्तमान में लोकप्रिय डेली सोप ‘गुड्डन … तुमसे ना हो पायेगा’ में अंतरा की भूमिका निभाती हुई दिखाई दे रही हैं, जल्द ही शो को अलविदा कहने वाली हैं। अभिनेत्री को ‘बिग बॉस 13’ के आगामी सीज़न की पेशकश की गई है और उन्होंने विवादास्पद रियलिटी सीरीज में भाग लेने के लिए अपनी अनुमति दे दी है।

सूत्रों ने जानकारी दी कि अभिनेत्री ने पहले ही अपने कागजात जमा कर दिए हैं और वह फिलहाल अपने नोटिस की अवधि पूरी कर रही है। दलजीत अगले महीने शो छोड़ देंगी और टाइम्स ऑफ़ इंडिया ने बताया कि 13 सितंबर उनका अंतिम कार्य दिवस है। ‘क़यामत की रात’ फेम अभिनेत्री ने प्रोडक्शन हाउस और चैनल को अपने फैसले के बारे में सूचित कर दिया है और उन्होंने पहले से ही दलजीत के प्रतिस्थापन की तलाश शुरू कर दी है।
कई दिनों से ऐसी भी खबरें आ रही थी कि उनके पूर्व पति शालीन भनोट को भी सलमान खान के शो के लिए संपर्क किया गया है। अभिनेत्री ने 2015 में उनके ऊपर घरेलु हिंसा का आरोप लगाया था और उसके अगले साल यानि 2016 में दोनों का तलाक हो गया।
उनका एक पांच साल का बेटा जेडन भी है। अभिनेत्री फिर से शादी करने के लिए तैयार हैं और अपने लिए एक मिस्टर राइट की तलाश कर रही हैं।
उन्होंने टाइम्स ऑफ़ इंडिया से बात करते हुए कहा था-“मैं शादी करना चाहती हूँ और यह जल्द ही होगा। मेरे माता-पिता मिस्टर राइट की तलाश में हैं। मैं भी कुछ लोगों से मिल रही हूँ। लेकिन यह इस बार थोड़ा अलग है। अब मेरे ऊपर बहुत बड़ी जिम्मेदारी है, मैं पहले एक मां हूं और फिर पत्नी बनूंगी। यह उल्टा होगा।”

जब उनसे पूछा गया कि क्या मिस्टर राइट एक साथी अभिनेता होगा तो वह कहती है-“मैं बहुत विनम्र हूँ कि अच्छे पुरुष मुझे पूछ रहे हैं। मुझे कुछ अभिनेताओं से प्रस्ताव मिले, लेकिन लड़का इंडस्ट्री से नहीं होगा। इसका मतलब यह नहीं है कि मैं इसे नीचे देखती हूँ, मैं उसी बिरादरी से हूँ। लेकिन अभी, मैं स्थिरता की तलाश कर रही हूँ, इसलिए वह शायद एक व्यवसायी होगा, कोई ऐसा व्यक्ति जो अच्छी तरह से बस गया हो। मैं एक अच्छे, सम्मानित परिवार की तलाश कर रही हूँ, न कि कोई, जो अभी भी प्रयोग कर रहा है, क्योंकि मुझे लगता है कि वो उम्र चली गयी है।”

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here