होम मनोरंजन बिग बॉस 13: वोटों की कमी के कारण नहीं, बल्कि तहसीन पूनावाला इस वजह से हुए शो से बाहर

बिग बॉस 13: वोटों की कमी के कारण नहीं, बल्कि तहसीन पूनावाला इस वजह से हुए शो से बाहर

0
बिग बॉस 13: वोटों की कमी के कारण नहीं, बल्कि तहसीन पूनावाला इस वजह से हुए शो से बाहर

घटनाओं के एक आश्चर्यजनक मोड़ में, तहसीन पूनावाला को कल रात ‘बिग बॉस 13’ के घर से निकाल दिया गया, और जबकि वह अपने पहले सप्ताह में शो में बने रहने में कामयाब रहे, घर में एक वाइल्ड कार्ड होने के नाते, उनका शो से इतनी जल्दी बाहर जाना कुछ रास नहीं आया। जैसा कि बहुत से लोग जानते हैं, वह एक राजनीतिक पृष्ठभूमि से आते हैं, और जबकि कई सोच रहे होंगे कि वह इस घर से वोटों की कमी के कारण बाहर हुए, लेकिन अब पता चला है कि उनके एलिमिनेशन के पीछे कुछ और ही कारण है।

पिंकविला के अनुसार, आयोजकों को तहसीन के वकीलों से एक कॉल आया था जिसमे वह एक जरूरी मुद्दे का हवाला देते हुए प्रतियोगी से बात करने का आग्रह कर रहे थे। और इसी कारण, उनका ये अचानक एलिमिनेशन हुआ। खबरों में कहा जा रहा है कि इस हफ्ते वह घर से बेघर नहीं होने वाले थे क्योंकि वह  शो में अच्छा खासा कंटेंट और फुटेज दे रहे थे। और यही इस बात को भी समझाता है कि क्यों उनका एलिमिनेशन हर बार की तरह रविवार को न होने की वजाय शनिवार को हुआ।

प्रतियोगी की ओर से एक आधिकारिक बयान आना अभी बाकी है, लेकिन एक सूत्र ने बताया, “वर्तमान में तहसीन संविदात्मक औपचारिकताओं में व्यस्त हैं और आज रात दिल्ली वापस जाने से पहले जल्द ही अपना आधिकारिक बयान जारी करेंगे।’

लेकिन उनकी पत्नी मोनिका वढेरा ने अपने सोशल मीडिया पर एक बयान जारी किया है जिसमे सबसे पहले उन्होंने सभी फैंस को इतना प्यार और समर्थन देने के लिए धन्यवाद दिया। और फिर बताया कि अयोध्या मामले से सम्बंधित अपनी राजनीतिक और कानूनी प्रतिबद्धताओं को पूरा करने के लिए तहसीन को बीच मे ही शो छोड़ कर जाना पड़ा।

monika

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here