Mon. Dec 4th, 2023
    बिग बॉस 13: गौहर खान ने सिद्धार्थ शुक्ला का बचाव करने पर सलमान खान से जताई नाराजगी

    पिछले हफ्ते ही शो ‘बिग बॉस’ की पूर्व विजेता गौहर खान ने शो में आकर सबकी बैंड बजाई थी। हालांकि, इस वीकेंड का वार में, चीज़ें थोड़ी ज्यादा विवादित हो गयी जब सलमान खान ने सिद्धार्थ शुक्ला और उनके व्यवहार का बचाव किया, जबकि उनकी आक्रामकता पर लगाम लगाने की सलाह भी दी। जबकि ट्विटर भी इस बारे में विभाजित है, गौहर खान ने एक ट्वीट में अपना गुस्सा व्यक्त किया कि कैसे सिद्धार्थ की आक्रामकता को शो पर उचित ठहराया जा रहा है। हालांकि, उन्होंने ट्वीट में खान का नाम नहीं लिया।

    गौहर ने लिखा, “मैं स्तब्ध हूं! मैं शायद एक अलग ‘बिग बॉस’ देख रही हूं! हर तरह से आक्रामकता को उचित ठहराया जा रहा है!” कई ने ट्वीट पर सहमति जताते हुए कहा कि कम से कम किसी ने तो बात की। इस बीच, सिद्धार्थ को प्रशंसकों और इंडस्ट्री के दोस्तों से भी बड़े पैमाने पर समर्थन मिल रहा है। काम्या पंजाबी, किश्वर मर्चेंट, संजीदा शेख और यहां तक कि कुशाल टंडन तक, सभी ने शुक्ला को अपना समर्थन देने के लिए ट्वीट किया है। चेक करें गौहर का ट्वीट:

    इस बीच, गौहर ने उल्लेख किया कि वह घर में हिंदुस्तानी भाऊ को पसंद कर रही है। उनके मुताबिक-“मैं भाऊ को ‘बिग बॉस 13’ में पसंद कर रही हूँ! मनोरंजक है लेकिन समझदार भी! उन्होंने कुछ अद्भुत कहा, पारस ही केवल गेम खेल रहा है, बिना किसी कारण के लड़ नहीं रहा! मुझे केशरीलाल जी भी पसंद हैं! मुखर लेकिन सम्मानजनक!” सलमान ने भी भाऊ को उनके मनोरंजन के लिए बहुत सराहा था।

    हालांकि, सिड का इतना साथ देने के कारण लोगो का ऐसा मानना है कि ये शो जबरदस्ती सिद्धार्थ को हीरो बनाने तुले हुए हैं। इस शनिवार, तहसीन पूनावाला के एलिमिनेशन से पहले, भाईजान ने सिद्धार्थ शुक्ला को निशाना बनाने के लिए बाकि घरवालों को जमकर लताड़ा। उन्होंने इतना तक कह दिया है कि सिद्धार्थ ही शो को चला रहे हैं और बाकि लोग खबरों में बने रहने के लिए उन्हें उकसा रहे हैं।

    https://www.instagram.com/p/B4rkfxdqnYh/?utm_source=ig_web_copy_link

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *