Tue. Mar 5th, 2024
    बिग बॉस 13: आकांशा पुरी ने उठाये माहिरा के चरित्र पर सवाल, किया प्रेमी पारस का समर्थन

    अपने बुरे झगड़े के अलावा, ‘बिग बॉस 13‘ इन दिनों माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा के बीच चल रहे रोमांस के लिए भी शोर मचा रहा है। दोनों, जो शुरू में दोस्त थे, अब एक दूसरे के काफी करीब आ गए हैं। जबकि पारस हमेशा माहिरा के प्रति अपने झुकाव के बारे में इजहार करते रहे हैं, अभिनेत्री हमेशा इससे इनकार करती रही हैं, हालांकि, कुछ समय पहले अभिनेत्री ने भी खुलासा किया कि उनके दिल में भी पारस के लिए समान भावनाएं हैं। उनका रोमांस कुछ लोगों द्वारा पसंद किया गया है, जबकि कुछ को लगता है कि पारस सही नहीं कर रहे हैं क्योंकि घर से बाहर उनकी एक प्रेमिका है।

    अब, पारस छाबड़ा की प्रेमिका आकांक्षा पुरी, जो हमेशा उनके खेल की हिमायती रही हैं, ने भी माहिरा के साथ उनकी बढ़ती नज़दीकियों पर निराशा व्यक्त की है। उन्हें गहरी चोट लगी है और उनके रोमांस से बहुत परेशान है। हालाँकि शुरू में, उन्होंने पारस का बचाव करते हुए कहा कि यह उनकी रणनीति है, लेकिन अब उन्हें भी शक हो रहा है कि क्या यह सब इस शो के लिए है या वास्तव में उन्हें माहिरा से प्यार हो गया है। उन्हें संदेह है कि क्या वह कभी उनसे प्यार करते थे या केवल घर के बाहर उनका इस्तेमाल कर रहे हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ हाल ही में बातचीत में, आकांक्षा ने खुलासा किया कि वह पारस के व्यावहार से सदमे की स्थिति में है।

    https://www.instagram.com/p/Byz7gSNlgX9/?utm_source=ig_web_copy_link

    माहिरा की माँ से उन्हें मिले समर्थन के बारे में बात करते हुए, पुरी ने कहा कि माहिरा की माँ ने उनके बारे में कभी बुरा नहीं बोला है, बल्कि हमेशा चिंता व्यक्त की है। हालाँकि, वह पारस और माहिरा की घनिष्ठ मित्रता को अस्वीकार कर देती है। उसी पर प्रकाश डालते हुए उन्होंने कहा कि पारस और माहिरा के बीच जो हरकतें होती हैं, वो दोस्तों के बीच नहीं होती। यह सब कुछ युगल इशारों को दर्शाता है, विशेषकर अंतरंग इशारों को। पारस द्वारा माहिरा को लव बाइट्स देने पर पुरी ने कहा कि ऐसा केवल कपल्स के बीच ही होता है।

    माहिरा के चरित्र पर उंगली उठाते हुए, पुरी ने कहा कि माहिरा के ऐसे अंतरंग मित्र हो सकते हैं। उन्होंने आगे कहा कि जब पारस कुछ कर रहे होते है तो माहिरा कोई प्रतिक्रिया नहीं देती, बल्कि जब चीजें हो जाती हैं, तब नाटक करती हैं। आकांक्षा ने आगे उल्लेख किया कि उनकी निकटता उन्हें असहज बना रही है। हालांकि, वह यह भी स्पष्ट करती है कि उन्होंने पारस का समर्थन करना बंद नहीं किया है, क्योंकि शो का उनके रिश्ते से कोई लेना-देना नहीं है।

    https://www.instagram.com/tv/B6QEMVUllvr/?utm_source=ig_web_copy_link

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *