Sat. Mar 2nd, 2024
    बिग बॉस 13: क्या असीम रियाज़ को हो गया है हिमांशी खुराना से प्यार?

    जब से पंजाबी कुड़ी हिमांशी खुराना ने ‘बिग बॉस 13‘ के घर में वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में प्रवेश किया है, हमारे कश्मीरी मॉडल, असीम रियाज़ थोड़ा बदल से गए हैं। नहीं, हम सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनके झगड़े के बारे में बात नहीं कर रहे हैं, बल्कि हिमाशी के साथ उनके समीकरण के बारे में बात कर रहे हैं। असीम समय समय पर हिमांशी के साथ फ़्लर्ट करते देखे गए हैं और उनकी इस बॉन्डिंग से उनका रिश्ता काफी स्पष्ट है।

    हालांकि, हिमांशी ने उन्हें चेतावनी देते हुए कहा कि वह अपने दिल को संभाल ले क्योंकि उनके मंगेतर इसे पसंद नहीं करेंगे, लेकिन असीम हैं कि उनकी सुंदरता से उभर नहीं पा रहे हैं। जी हां, वह हिमांशी के लिए अपनी भावनाओं को रोक पाने में असमर्थ है और उनके प्रति उनका अति संवेदनशील नेचर इस बात का प्रमाण है।

    https://www.instagram.com/p/B40SDHcjB29/?utm_source=ig_web_copy_link

    नवीनतम एपिसोड में, देर रात की बातचीत के दौरान, हिमांशी ने असीम को बताया कि वह उन्हें एक दोस्त के रूप में पसंद करने लगी है क्योंकि जब वह बीमार हो गई थी, तो केवल वह ही उनकी देखभाल कर रहे थे। उन्होंने असीम को बताया कि वह एक सच्चे जेंटलमैन है और उन्हें एक सच्चा दोस्त मानती है। और यहाँ जब शेफाली जरीवाला जो दोनों की अच्छी दोस्त हैं, उस बिस्तर पर आती है जहाँ हिमांशी और असीम लेटे हुए हैं और असीम को थोड़ा हटने के लिए कहती हैं, तो असीम उन्हें थोड़ा इंतज़ार करने के लिए बोल देते हैं। लेकिन शेफाली उन दोनों के बीच में ही सो जाती हैं। इस पर हिमांशी ने असीम को ताना मारा कि जब वह शुरू में उनके साथ बात नहीं करती थी, तो उन्हें दिक्कत होती थी और अच्छे दोस्त बनने के बाद भी वह आज भी जारी है।

    https://www.instagram.com/p/B5LbxX8AaYd/?utm_source=ig_web_copy_link

    शेफाली मौके का फायदा उठाती हुई दोनों की टांग खिंचाई करती हैं और कहती हैं कि वह अपना बिस्तर बदल लेगी और आसिम के साथ साझा नहीं करेगी। असीम उन्हें ना जाने के लिए कहते हैं, लेकिन वह चली जाती है। बाद में, शेफाली असीम से मिलती हैं और उन्हें हिमांशी के लिए अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए कहती है। असीम पहले उन्हें बताते हैं कि वह ऐसा नहीं कर सकते, लेकिन बाद में हिमांशी के लिए कोई भी भावना होने से इनकार कर देते हैं।

    खैर, ये तो स्पष्ट है कि असीम निश्चित तौर पर हिमांशी को पसंद करते हैं लेकिन किसी कारण अपनी भावनाओं को छिपा रहे हैं।

    https://www.instagram.com/tv/B5M1Kx4ACBN/?utm_source=ig_web_copy_link

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *