Sat. Jan 28th, 2023

    रश्मि देसाई के अफवाह प्रेमी अरहान खान, ‘बिग बॉस 13‘ में इस सप्ताह के अंत तक वाइल्ड कार्ड के रूप में प्रवेश करने वाले हैं। और अब, बी.बी. हाउस में प्रवेश करने से पहले, टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ एक साक्षात्कार में, उन्होंने रश्मि के साथ अपने संबंधों और नेशनल टेलीविजन पर उनके साथ शादी करने की अफवाहों सहित कई चीज़ो पर बात की।

    जब उनसे रश्मि के साथ अपने रिश्ते पर खुलासा करने के लिए कहा गया तो वह बोले कि दोनों बस अच्छे दोस्त हैं और बाद में कहा कि एक बार जब वह घर में प्रवेश कर लेंगे, तो सभी गलतफहमी दूर हो जाएगी। बहुत से लोग सोचते हैं कि ‘बिग बॉस 13’ में उनकी भागीदारी रश्मि के साथ उनके लिंक-अप के कारण है। अरहान ने उसी पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और कहा कि उन्होंने कई मौजूदा प्रतियोगियों की तुलना में अधिक काम किया है। उन्होंने यह भी कहा कि कैसे पारस तीसरी लीड थे और उन्होंने असीम की तुलना में ज्यादा फैशन शो किये हैं, इसलिए वह अपनी योग्यता पर जा रहे हैं।

    https://www.instagram.com/p/B4FKwTyAHf4/?utm_source=ig_web_copy_link

    जब घर में रश्मि और उनके शादी करने की अफवाहों के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, “नेशनल टेलीविजन पर कौन शादी करता है? यह मेरे बसकी बात नहीं है।”

    अरहान ने यह भी कहा कि उन्हें लगता है कि असीम अच्छा खेल नहीं खेल रहे हैं और वह एक कमजोर दावेदार है। उन्होंने यह भी कहा कि वह किसी भी समूह का हिस्सा नहीं बनेंगे क्योंकि वह अपने दम पर खेलना चाहते हैं, हालांकि, वह किसी ऐसे व्यक्ति को नहीं रोक सकते जो उनके पक्ष में खड़ा होना चाहता है।

    Arhaan Khan के लिए इमेज नतीजे"

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *