Sat. Jan 28th, 2023
    बिग बॉस 13: अरहान खान का सच सामने आने पर, देवोलीना ने दिया रश्मि देसाई का साथ

    बिग बॉस 13‘ में हिंसा और झगड़े से भरे एक हफ्ते के बाद, आखिरकार सलमान खान के आने का समय हो गया है और घरवालों ने पिछले एक हफ्ते में जो कुछ भी किया है उसके लिए लताड़ लगानी है। सिद्धार्थ शुक्ला की शारीरिक आक्रामकता से लेकर शहनाज़ गिल की हिंसा तक, ऐसा लग रहा है कि सलमान खान को इस हफ्ते भी काफी फटकार लगानी पड़ेगी। हालाँकि, नया प्रोमो सभी के लिए एक और झटका देता है। नवीनतम प्रोमो में, सलमान अरहान खान के बारे में कुछ गन्दी सच्चाई को उजागर करेंगे।

    ये भी पढ़े: बिग बॉस 13: रश्मि देसाई ने साझा की अरहान खान के साथ शादी की डिटेल्स

    जी हां, सलमान वाइल्ड कार्ड एंट्री पर अपना गुस्सा निकालेंगे। वह अरहान खान के बारे में कुछ छुपी और बदसूरत सच्चाइयों को उजागर करेंगे जो रश्मि देसाई का दिल तोड़ देगी और सभी को सदमे में छोड़ देगी। सलमान खान अरहान के व्यवहार को लेकर बेहद उग्र हो जाते हैं और उन्हें अपने परिवार के सदस्यों का नाम बताने के लिए कहते हैं। जब अरहान अपने परिवार का नाम बताने लगते हैं जिसमें उनकी माँ, पिताजी और अन्य शामिल हैं, तब सलमान उनके जवाब से खुश नहीं होते और गुस्से में पूछते हैं, ‘और कौन अरहान?’ जहां अरहान चुप रहते हैं, वहीं सलमान रश्मि को कहते हैं कि चूंकि वह उन्हें लंबे समय से जानते है, इसलिए वह उनकी भलाई के लिए ऐसा कर रहे हैं।

    https://www.instagram.com/p/B5wjxV0Ajut/?utm_source=ig_web_copy_link

    बाद में सलमान ने अरहान खान की शादी और बच्चे के बारे में खुलासा किया जिसे सुनकर रश्मि सदमे में पहुँच गयी। जहां अरहान के बड़े खुलासे के बाद दर्शक बहुत ही ज्यादा हैरान और गुस्से में हैं, वहीं रश्मि देसाई की करीबी दोस्त देवोलेना भट्टाचार्जी ने उसी पर अपने विचार साझा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया है। बीबी घर से बाहर रहने वाली देवोलीना ने सलमान खान को धन्यवाद दिया कि उन्होंने रश्मि देसाई को सच्चाई बताई और बहुत देर होने से पहले ही उनकी आँखें खोल दीं।

    रश्मि के लिए देवोलीना के समर्थन ने प्रशंसकों को भावुक कर दिया है और वे उन्हें जल्द ही घर में दोबारा प्रवेश करने के लिए कह रहे हैं क्योंकि रश्मि को अब उनके समर्थन की सख्त जरूरत है। जहां कुछ ने सच्चे दोस्त होने के लिए देवोलीना की सराहना की, वहीं कुछ अन्य अब भी सोचते हैं कि यह सलमान खान द्वारा निभाई गई शरारत है। अब ये तो केवल आज के एपिसोड में ही पता चलेगा कि क्या सही है और क्या गलत है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *