दा इंडियन वायर » समाचार » बिग बॉस: शो को अपना हिस्सा मानते हैं सलमान खान, कहा इसे छोड़ना भी चाहते हैं और करना भी
मनोरंजन समाचार

बिग बॉस: शो को अपना हिस्सा मानते हैं सलमान खान, कहा इसे छोड़ना भी चाहते हैं और करना भी

बिग बॉस: शो को अपना हिस्सा मानते हैं सलमान खान, कहा छोड़ना भी चाहते हैं और करना भी

बिग बॉस‘ के प्रशंसकों के लिए, ये शो सलमान खान का पर्याय बन चूका है। दबंग 3 अभिनेता लंबे समय से शो की मेजबानी कर रहे हैं और ‘बिग बॉस 1’. के सप्ताहांत के एपिसोड भी शूट कर रहे हैं। हालांकि, नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, रियलिटी शो के कारण सलमान का स्वास्थ्य प्रभावित हो रहा है। हाल ही में, ऐसी खबरें आ रही थी कि सुपरस्टार अपनी बिगड़ती तबियत के चलते शो छोड़ सकते हैं।

इस तरह की अफवाहों के बीच, सलमान ने मुंबई मिरर के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में इस शो के बारे में जानकारी दी। सलमान ने ‘बिग बॉस’ को अपना हिस्सा बताया। हालांकि, उन्होंने उल्लेख किया है कि उनका एक हिस्सा है जो इसे काटकर फेंक देना चाहता है जबकि अन्य हिस्सा इसे जारी रखना चाहता है। सलमान ने निर्दिष्ट किया कि जो हिस्सा इसे रखना चाहता है वह मजबूत और प्रमुख है। उन्होंने आगे बताया कि उन्हें शो से बहुत कुछ सीखने को मिलता है।

View this post on Instagram

Promotions chalu! #Dabangg3 @skfilmsofficial

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें शो पसंद है, सलमान ने कहा, “मुझे यह पसंद है। यह तनावपूर्ण हो जाता है, लेकिन मैं बहुत कुछ सीखता हूँ। और मुझे पता चलता है कि देश कहां जा रहा है, मूल्यों, नैतिकताओं, शक और सिद्धांतों का क्या हो रहा है। हम इसे वहीं देखते हैं, सेलिब्रिटीज के साथ। सुंदरता तब होती है जब वे घर से बाहर रहते हैं, वे ऐसे बिल्कुल नहीं हैं। ऐसा नहीं है कि वे प्रदर्शन दे रहे हैं, घर उन्हें वैसा बना देता है।”

इस बीच, हाल की रिपोर्टों में कहा गया है कि सलमान ‘बिग बॉस 13’ को अपनी स्वास्थ्य चिंताओं के कारण जानबूझकर छोड़ सकते हैं और फराह खान को शो की मेजबानी करने के लिए बुलाया जा सकता है।

टीवी उद्योग से जुड़े एक सूत्र ने डेक्कन क्रॉनिकल को बताया, “सलमान ट्राइजेमिनल न्यूराल्जिया नामक बीमारी से उबर चुके हैं। वह अब अधिक गुस्सा नहीं हो सकते, क्योंकि इससे उनकी नसों को दिक्कत होगी। लेकिन हर हफ्ते, एक या दूसरे प्रतिभागी की वजह से वह गुस्सा हो रहे हैं, जो सलमान की सेहत के लिए अच्छा नहीं है। इसलिए यह निश्चित रूप से शो का आखिरी सीजन है, जिसकी वह मेजबानी करेंगे।”

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Advertisement