Fri. Jun 14th, 2024
    सबा खान जयपुर

    बिग बॉस में सबा खान को घर से बेदखल किये जाने पर उनके सह-प्रतिभागी रोमिल चौधरी, दीपक ठाकुर, सुरभि राणा और सबा की बहन सोमी खान काफी दुखी थे पर सबा के घरवालों और पड़ोसियों की प्रतिक्रिया कुछ और ही थी।

    उनकी जयपुर वापसी पर उनके परिवार और पड़ोसियों ने उनका बाजे-गाजे के साथ धूमधाम से स्वागत किया। सबा खान अपने इस तरह के स्वागत पर बहुत खुश दिखीं और उन्होंने अपने फैन्स और परिवार वालों को धन्यवाद दिया। सबा के स्वागत की तस्वीरें और चलचित्र वायरल हो रहे हैं।

    https://www.instagram.com/p/BpjTrrZn7wh/?taken-by=realsabasomikhan

    https://www.instagram.com/p/BpiwnxUnIe2/?taken-by=realsabasomikhan

    https://www.instagram.com/p/BphqsV6Hrr4/?taken-by=realsabasomikhan

    https://www.instagram.com/p/BpjKSjFH9Ho/?taken-by=realsabasomikhan

    सबा की छोटी बहन सोमी अभी भी ‘बिग बॉस’ के घर में ही हैं और ‘बिग बॉस 12’ जीतने के लिए जी जान से मेहनत कर रही हैं। सबा खान के फैन्स ने उनकी बहुत तारीफ़ की और कहा कि उन्होंने और उनकी बहन सोमी ने ‘बिग बॉस’ के घर में बहुत मेंहनत की है और हर एक टास्क को दोनों ने पुरे लगन के साथ पूरा किया है।

    टाइम्स ऑफ़ इंडिया को दिए अपने इंटरव्यू में सबा ने बताया कि, “मेरा ग्लैमर जगत से कोई भी वास्ता नहीं था। मेरा काम बिल्कुल अलग था। ‘बिग बॉस’ के लिए हम दोनों ने हँसी-हँसी में ऑडिशन दे दिया था और जब हम चयनित हो गए थे तो इस बात का विश्वाश हमें खुद नहीं हो रहा था।” सबा और सोमी एक मध्यम दर्जे के परिवार से हैं। दोनों इस बात से बहुत खुश हैं कि ‘बिग बॉस’ का उनका सफ़र इतनी दूर तक चला पर घर से  इतनी जल्दी बेदखल किये जाने को लेकर सबा नाख़ुश भी हैं।

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *