Sat. Feb 4th, 2023
    श्रीसंत करणवीर बोहरा

    कप्तान बनाए जाने के बाद श्रीसंत ने करणवीर बोहरा को जेल में भेज दिया है और अब वह ‘बिग बॉस’ के घर में नए-नए खुरापात करने के लिए तैयार हैं। करणवीर ने श्रीसंत को कप्तान बनाने में मदद की थी इसके बावजूद श्रीसंत ने करणवीर को जेल भेज दिया।

    दीपिका काकर इस बात से नाराज़ दिखीं और उन्होंने करणवीर को लेकर श्रीसंत से बहस कर ली। हो सकता है कि दीपिका और श्रीसंत की इस बहस की वजह से दोनों के रिश्ते खराब हो जाएं।

    2 नवम्बर के इस एपिसोड में सृष्टी ने जसलीन को गन्दगी से रहने वाली औरत बताया। रोहित और सृष्टी के बीच एक रोमांटिक डांस भी होने वाला है।

    नीचे देखें ‘बिग बॉस 12‘ के 2 नवम्बर के एपिसोड्स के हाइलाइट्स –

    10:14 शाम : सृष्टी करणवीर बोहरा के लिए भावुक हो गई।

    10:01 शाम : सृष्टी रोहित के साथ अपना नाम जोड़े जाने की वजह से परेशान हो गयी। कालकोठरी की सजा समाप्त हुई।

    9:49 शाम: सृष्टी ने शर्त जीत ली और मेकअप किट वापस पा लिया। रोहित और सृष्टी ने एक रोमांटिक डांस किया। करणवीर और मेघा  कालकोठरी के अन्दर से डांस के मज़े ले रहे थे।

    9:39 शाम : मेघा ने रोहित और करणवीर की बुराई की, और अब यह मेकअप चैलेन्ज का समय था। घर की लड़कियों को मेकअप पहन कर रोहित को अपनी खूबसूरती के बारे में बताना था। इस टास्क की विजेता को रोहित के साथ एक रोमांटिक डांस करने का मौका मिलेगा।

    9:36 शाम: रोमिल ने मेघा का मज़ाक उड़ाया और बाद में कहा कि उसे पसंद करता है।

    9:33 शाम : सृष्टी ने जसलीन को गन्दगी से रहने वाली बताया और दोनों झगड़ने लगी।

    9:29 शाम : दीपिका और करणवीर श्रीसंत से कालकोठरी के लिए उसका नाम लेने के लिए बहस करने लगे।

    9:23 शाम: ज्यादातर लोगों ने दीपक मेघा और रोहित का नाम कालकोठरी में जाने के लिए लिया। श्रीसंत ने दीपक को बचाते हुए करणवीर को कालकोठरी में जाने के लिए भेज दिया। अब मेघा, करणवीर और रोहित कालकोठरी में जाएंगे।

    9:18 शाम: दीपक ने बिग बॉस से उन्हें जेल न भेजने के लिए कहा। अब घर के लोगों को उन प्रतिभागियों का नाम देना होगा जिन्हें जेल में भेजा जाए।

    9:13 शाम: रोमिल से बहस हो जाने पर सोमी रोने लगती हैं। मेघा और रोमिल के बीच भी झगड़ा हो जाता है।

    9:11 शाम:रोहित और सृष्टी, कप्तान श्रीसंत से जसलीन की शिकायत कर देते हैं। वह कहते हैं कि जसलीन के पास बाथरूम शिष्टाचार नहीं है।

    9:10 शाम: प्रतिभागी जसलीन के साफ़-सफाई के तरीकों का मज़ाक उड़ाते हैं। जसलीन, श्रीसंत से बर्तन धुलने का काम मांगती हैं जिसे श्रीसंत मना कर देते हैं। 

    9:07 शाम: सभी प्रतिभागी बदतमीज़ दिल गाने पर सो कर उठते हैं और अपने दिन की शुरुआत करते हैं।

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *