दा इंडियन वायर » समाचार » ‘बाला’ टीज़र: आयुष्मान खुराना को गंजेपन के चलते नहीं मिल रहा सच्चा प्यार
मनोरंजन समाचार

‘बाला’ टीज़र: आयुष्मान खुराना को गंजेपन के चलते नहीं मिल रहा सच्चा प्यार

आयुष्मान खुराना, यामी गौतम और भूमि पेडनेकर की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘बाला‘ का टीज़र आखिरकार रिलीज़ हो ही गया जिसमे अभिनेता का लुक दिखाई दे रहा है। इस टीज़र में वह बाइक चलाते हुए शाहरुख़ खान का गाना ‘कोई न कोई चाहिए’ गाते हुए प्यार की तलाश करते दिख रहे है, जब एक हवा का झौका आकर उनकी टोपी ले जाता है और उनका गंजा लुक देखने को मिलता है।

फिल्म में आयुष्मान एक ऐसे गंजे आदमी की भूमिका निभा रहे हैं जो सच्चे प्यार की तलाश में होता हैं लेकिन अपने गंजेपन के चलते, उसे हर बार निराश होना पड़ता है। ऐसी जब टीज़र में उनकी टोपी उड़ जाती है और तुरंत वह वास्तविकता में पहुँच जाते हैं, तब बैकग्राउंड का संगीत भी बदल जाता है और राजेश खन्ना का गीत ‘ये जो मोहब्बत है’ चलने लगता है। आयुष्मान ने एक गंजे लड़के की ज़िन्दगी की ट्रेजेडी इस टीज़र में दिखाने की कोशिश की है।

https://youtu.be/1Bqx7gx6RKo

अभिनेता ने इस टीज़र को अपने सोशल मीडिया पर साझा किया है और कैप्शन में लिखा-“अब वक़्त हो गया है कुछ बोल्ड, ऊप्स बाल्ड मूव्स करने का।”
अमर कौशिक द्वारा निर्देशित फिल्म का निर्माण दिनेश विजन ने किया है। ये जोड़ी पिछले साल ‘स्त्री’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म भी दे चुकी है। फिल्म की शूटिंग कुछ महीने पहले उत्तर प्रदेश के लखनऊ में खत्म हुई थी और उस दौरान की कई तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल भी हो चुकी हैं। आयुष्मान अपनी दोनों सह-कलाकार यामी गौतम और भूमि पेडनेकर के साथ फिर से एक ही फिल्म में काम कर रहे हैं जो फिल्म का अन्य आकृषक बिंदु है।

ये फिल्म इस साल 22 नवंबर वाले दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

 

 

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!