Fri. May 24th, 2024
    'बाला' के नए गीत में रोते हुए दिखाई दिए आयुष्मान खुराना, देखे विडियो

    आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और यामी गौतम इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘बाला‘ के प्रचार में व्यस्त हैं। कुछ दिन पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था जिसे दर्शको से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है, फिर रिलीज़ हुए दो गाने- ‘डोंट बी शाय’ और ‘नाह गोरिये’, जो आपको अपनी धुनों पर थिरकने के लिए मजबूर कर देंगे। और आज मेकर्स ने फिल्म के तीसरे गाने का टीज़र रिलीज़ किया है जो टूटे दिल का हाल बयां करेगा।

    ‘प्यार तो था’ नामक इस गीत में आयुष्मान, भूमि और यामी दिखाई दे रहे हैं। आप इस टीज़र में अभिनेता को रोते हुए भी देख पाएंगे। गीत कल रिलीज़ होगा। यहाँ देखिये इस गीत की छोटी सी झलक-

    https://youtu.be/9Vhdt-XK3ag

    इस भावुक गीत को जुबिन नौटियाल और असीस कौर ने गाया है, जबकि इसके बोल लिखे हैं प्रिया सरैया ने। मशहूर संगीतकार सचिन-जिगर ने इसका संगीत तैयार किया है। पिछले दो दिनों से, फिल्म के मेकर्स डायलाग प्रोमो जारी कर रहे हैं। एक डायलाग प्रोमो था-‘गली में चाँद’ जिसमे आयुष्मान और भूमि नजर आये थे और दूसरे प्रोमो का नाम था-‘बाब्यू’ जिसमे आयुष्मान के साथ यामी दिख रही हैं। दोनों ही प्रोमो काफी मजेदार थे।

    कल विश्व बचत दिवस के अवसर पर, मेकर्स ने बड़ा ही मजेदार पोस्टर जारी किया। इस पोस्टर में एक जार है जिसमे कुछ बाल नजर आ रहे हैं और कैप्शन में लिखा है-“इस बचत की कीमत सिर्फ बाला ही जानता है।” देखिये यहाँ-
    फिल्म कानपुर में रहने वाले एक व्यक्ति के इर्द-गिर्द घूमती है, जो समय से पहले गंजेपन से पीड़ित हो जाता है। फिल्म की कहानी उसके आत्मविश्वास की कमी और गंजेपन के कारण आने वाले सामाजिक दबाव के बारे में है। अमर कौशिक द्वारा निर्देशित फिल्म 7 नवंबर को रिलीज़ होने के लिए तैयार है। इस फिल्म में जावेद जाफरी और सौरभ शुक्ला भी नजर आएँगे।

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *