Thu. Jun 8th, 2023
    बालवीर रिटर्न्स: देव जोशी ले रहे हैं पार्कर प्रशिक्षण

    अभिनेता देव जोशी टीवी शो “बालवीर रिटर्न्स” में अपनी भूमिका के लिए व्यापक प्रशिक्षण से गुजर रहे हैं, यहां तक कि पार्कर सत्र से भी।

    पार्कर एक प्रशिक्षण अनुशासन है जो सैन्य बाधा-पाठ्यक्रम प्रशिक्षण से विकसित होने वाले मूवमेंट का उपयोग करता है। प्रशिक्षित इंसान का उद्देश्य एक जटिल वातावरण में एक बिंदु से दूसरे बिंदु पर पहुंचना होता है, वो भी सहायक उपकरण के बिना और सबसे तेज़ तरीके से संभव होना।

    https://www.instagram.com/p/Byec8qCgAgC/?utm_source=ig_web_copy_link

    अपनी तैयारियों के बारे में, देव ने कहा: “मैं बालवीर के रूप में वापस आने के लिए रोमांचित हूँ और मैं कई बदलावों के दौर से गुजर रहा हूँ और मैं उस दिन से किरदार के लिए तैयारी कर रहा हूँ जब से मुझे इसके लिए साइन किया गया था। शारीरिक फिटनेस किरदार का एक प्रमुख पहलू है इसलिए मुझे यह सुनिश्चित करना है कि मैं कभी जिम न छोड़ू। मैं यहां तक कि पार्कर प्रशिक्षण से गुजर रहा हूँ जो मुझे एक्शन दृश्यों में पूर्णता लाने में मदद करता है। मैं किरदार के साथ न्याय करने और हमारे दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए हर संभव मार्ग का पता लगाना चाहता हूँ।”

    इस दौरान, दूसरे सीजन का प्रोमो रिलीज़ हो चूका है जिसे शानदार प्रतिक्रिया मिली है। इस सीजन में आपको कई बदलाव देखने के लिए मिलेंगे।

    https://www.instagram.com/p/B1tXnZHjiWL/?utm_source=ig_web_copy_link

    वैसे शो का कॉन्सेप्ट तो वही रहेगा लेकिन कास्ट बदली जाएगी। इसके अलावा, इस बार बालवीर की मुख्य भूमिका बाल कलाकार वंश सयानी द्वारा निभाई जाएगी। वंश को आखिरी बार ‘नज़र’ में कोहरा के बेटे की भूमिका निभाते हुए देखा गया था।

    प्रोमो में, अभिनेत्री पवित्रा पुनिया, एक बुरी शक्ति, टिमनासा की भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी। वह बालवीर को मारने का वादा करती है। लेकिन बालवीर (देव जोशी) अपने राज्य में प्रवेश करता है और अपने लोगों से वादा करता है कि वह उन सभी को बचाएगा। बाद में, वह उन्हें बताता है कि अब इस समय, उन्हें एक और बालवीर की आवश्यकता है।

    https://youtu.be/pl0Jzliagps

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *