Tue. Jul 23rd, 2024
    barcelona vs celta vigo

    लंदन, 6 मई (आईएएनएस)| इंग्लिश क्लब लिवरपूल के फॉरवर्ड मोहम्मद सलाह और रोबटरे फिर्मिनो मंगलवार को बार्सिलोना के खिलाफ होने वाले यूरोपीय चैम्पियंस लीग सेमीफाइनल के दूसरे लेग मैच में नहीं खेल पाएंगे।

    बीबीसी रिपोर्ट के अनुसार, लिवरपूल के कोच जुर्गन क्लॉप ने कहा कि दोनों खिलाड़ी चोटिल हैं और वह मंगलवार को बार्सिलोना के खिलाफ होने वाले मैच का हिस्सा नहीं होंगे।

    सलाह शनिवार को न्यूकासल युनाइटेड पर मिली 3-2 की जीत के दौरान चोटिल हो गए थे। इसके बाद उन्हें स्ट्रेचर पर मैदान से बाहर ले जाना पड़ा था। सलाह की विपक्षी टीम के गोलकीपर मार्टिन डुबराव्का से टक्कर हो गई थी।

    वहीं, फिर्मिनो मांसपेशियों में चोट के कारण पिछला मुकाबला नहीं खेले थे और अब वह बार्सिलोना के खिलाफ भी मैदान से दूर ही रहेंगे।

    क्लॉप ने कहा, “हमारे विश्व के दो सबसे बड़े स्ट्राइकर कल के मैच के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे और हमें कम से कम चार गोल करना होगा। यह आसना नहीं होने वाला है लेकिन हम पूरे 90 मिनट तक मैदान पर अच्छा करेंगे। यह हमारी रणनीति है और अगर हम इसे कर सकते हैं तो यह शानदार होगा।”

    सलाह ने इस सीजन में अबतक 22 गोल किए हैं। क्लॉप को उम्मीद है कि सलाह रविवार को वोल्वस के खिलाफ होने वाले सीजन के अंतिम लीग तक फिट हो जाएंगे और वह उस मैच में खेलेंगे।

    सलाह के अलावा लिवरपूल के स्टार मिडफील्डर नाबी किएता भी पांव में चोट के कारण दो महीने के लिए बाहर हो गए हैं। अब वह इस सीजन अपनी टीम के लिए एक भी मैच नहीं खेल पाएंगे।

    By पंकज सिंह चौहान

    पंकज दा इंडियन वायर के मुख्य संपादक हैं। वे राजनीति, व्यापार समेत कई क्षेत्रों के बारे में लिखते हैं।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *