दा इंडियन वायर » मनोरंजन » बार्ड ऑफ ब्लड: इमरान हाशमी और शाहरुख खान का एक पूछताछ कक्ष में आमना-सामना हुआ और यह प्रफुल्लित करने वाला है
मनोरंजन

बार्ड ऑफ ब्लड: इमरान हाशमी और शाहरुख खान का एक पूछताछ कक्ष में आमना-सामना हुआ और यह प्रफुल्लित करने वाला है

शाहरुख खान नेटफ्लिक्स पर इमरान हाशमी स्टारर ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ के साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आने के लिए तैयार हैं। कहानी भारतीय इंटेलिजेंस विंग (IIW) से संबंधित चार भारतीय खुफिया अधिकारियों की है, जो भारत से जुड़ी एक महत्वपूर्ण जानकारी को पुनः प्राप्त करने से पहले समझौता कर सकते हैं। उन्हें पकड़ लिया जाता है और उनका क्षय हो जाता है। दाव बहुत ऊंचा है।

जबकि पहला टीज़र 22 अगस्त को रिलीज़ होगा, शाहरुख खान विभिन्न उल्लसित बिट्स के माध्यम से अपने पहले डिजिटल उद्यम को बढ़ावा देने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। दो प्रचार वीडियो जारी करने के बाद, इस बार उनके साथ खुद मुख्य अभिनेता इमरान हाशमी हैं। उनमें से दो एक पूछताछ कक्ष में हैं, जहां इमरान अपने शांत रहते हैं जबकि SRK के संवाद आपको चकित कर देंगे।

शाहरुख खान का पहला मूल बार्ड ऑफ ब्लड 27 सितंबर 2019 को सेवा में लॉन्च करने के लिए तैयार है। श्रृंखला में व्यावसायिक रूप से सफल और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित और कलाकार हैं, जिनमें इमरान हाशमी, विनीत कुमार सिंह, शोभिता धुलिपाला, कीर्ति कुल्हारी और रजित कपूर शामिल हैं। रिभु दासगुप्ता द्वारा निर्देशित और शाहरुख खान की रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, श्रृंखला सर्वश्रेष्ठ बिक्री पर आधारित है और बिलाल सिद्दीकी द्वारा लिखित उसी नाम की पुस्तक को पसंद करती है।

शाहरुख खान का पहला मूल, जो नेटफ्लिक्स ने भारत में घोषित किया है को अब लॉन्च की मिल गई तारीख है! ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ 27 सितंबर 2019 को लॉन्च होने के लिए तैयार है। श्रृंखला के सभी एपिसोड नेटफ्लिक्स पर अनन्य रूप से 190 देशों में 149 मिलियन उपयोगकर्ताओं के लिए लॉन्च किए जाएंगे।

श्रृंखला में व्यावसायिक रूप से सफल और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित और कलाकार हैं, जिनमें इमरान हाशमी, विनीत कुमार सिंह, शोभिता धुलिपाला, कीर्ति कुल्हारी और रजित कपूर शामिल हैं। रिभु दासगुप्ता द्वारा निर्देशित और शाहरुख खान की रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, श्रृंखला सर्वश्रेष्ठ बिक्री पर आधारित है और बिलाल सिद्दीकी द्वारा लिखित उसी नाम की पुस्तक पर आधारित है।

यह भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन ने सारा अली खान के साथ डेट पर जाने के लिए इस तरह दिया कटरीना कैफ धोखा

About the author

साक्षी सिंह

Writer, Theatre Artist and Bellydancer

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!