सभी को अपनी धुनों पर नचाने के बाद, बादशाह बनेंगे अब सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म में अभिनेता

सभी को अपनी धुनों पर नचाने के बाद, बादशाह बनेंगे अब सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म में अभिनेता

बादशाह के गानों पर सभी ने एक ना एक बार तो जरूर डांस किया होगा। उनके गाने पार्टियों की शान रहते हैं मगर अब रैपर को गाने के अलावा एक और चस्का चढ़ा है और वो है अभिनय का। बादशाह अपने अभिनय का डेब्यू निर्देशक शिल्पी दासगुप्ता की अनाम फिल्म के साथ करेंगे जिसमे उनकी दोस्त और दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा भी मौजूद हैं।

और कमाल की बात ये है कि बादशाह ने शूटिंग शुरू भी कर दी है। इस फिल्म में भी वे पंजाब के एक गायक का किरदार निभाएंगे जो उन्ही से मेल खाता है। बादशाह ने बताया कि वे घबराने के साथ साथ उत्साहित भी हैं। उनके मुताबिक, “मैं काफी घबरा रहा हूँ हालांकि मैंने छलांग लगा ली है। इस साल मैंने काफी चीज़े पहली बार शुरू की है, पहले निर्माता बना और अब अभिनेता। भूषणजी और म्रिघ मुझे यही मनाने में लगे रहे कि ये किरदार मेरे लिए कितना परफेक्ट है।”

“ये फिल्म काफी अलग है, जब भी इसके बारे में सोचता हूँ तो चेहरे पर मुस्कान आ जाती है। फायदा ये है कि इसमें काफी प्रतिभाशाली लोग काम कर रहे हैं और मेरी दोस्त सोनाक्षी भी जो मेरी बहुत अच्छी दोस्त हैं और बाकि भी हैं जैसे वरुण शर्मा।”

इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार कर रहे हैं जिन्होंने पहले बादशाह के कई गानों का निर्माण किया है। उन्हें अपनी पसंद पर पूरा भरोसा है और उन्होंने कहा कि वह बादशाह के गुणों को अच्छी तरह जानते थे। उनके मुताबिक, “जब मैंने स्क्रिप्ट और किरदार के बारे में पढ़ा तो मेरे दिमाग में केवल बादशाह आये। उनके स्क्रीन व्यक्तित्व की तरह, वह एक उल्लासपूर्ण और मजाकिया पंजाबी लड़का हैं। उन्हें भूमिका निभाने के लिए मनाने में थोड़ा समय लगा, लेकिन मुझे खुशी है कि वे आखिरकार मान ही गए।”

बादशाह और सोनाक्षी के अलावा, फिल्म में वरुण शर्मा, अनु कपूर, कुलभूषण खरबंदा और नादिरा बब्बर भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का नाम तो अभी तय नहीं हुआ है मगर ये इस साल 2 अगस्त में रिलीज़ होगी।

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here