Fri. May 24th, 2024
    'बागी 3' में एयर होस्टेस की भूमिका निभाएंगी श्रद्धा कपूर

    टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की जोड़ी एक बार फिर फिल्म ‘बागी 3‘ के माध्यम से बड़े परदे पर धमाल मचाएगी। दोनों ने इस फ्रैंचाइज़ी की शुरुआत 2015 में की थी। फिर इसके दूसरे भाग में श्रद्धा की जगह दिशा पाटनी ने टाइगर के विपरीत काम किया। लेकिन अब तीसरे भाग के लिए फिर से श्रद्धा ने कमान संभाल ली है। उन्होंने हाल ही में, ‘स्ट्रीट डांसर’ की शूटिंग खत्म की है और अब जल्द ही ‘बागी 3’ की शूटिंग शुरू कर देंगी।

    बॉलीवुड हंगामा के अनुसार, वह फिल्म में एक एयर होस्टेस की भूमिका निभाती दिखाई देंगी। अगर खबरों की मानी जाये तो, श्रद्धा जो बहुत जल्द प्रभास के साथ ‘साहो’ का प्रचार शुरू करने वाली हैं, वह जल्द ही किरदार के लिए भी तैयारी शुरू करेंगी। अभिनेत्री एयर होस्टेस के किरदार को समझने के लिए, वर्कशॉप का सहारा लेंगी। निर्देशक अहमद खान और लेखक फरहाद सामजी उनके किरदार में बहुत सी परतें जोड़ना चाहते हैं। वह सितम्बर में मुंबई में शूटिंग शुरू करेंगी जिसके बाद आगरा का स्केड्यूल और फिर जॉर्जिया चली जाएंगी।

    Related image

    वही दूसरी तरफ, टाइगर अपनी फिल्म ‘वॉर’ को खत्म करने के बाद, क्रव मागा में प्रशिक्षित होने के लिए इजराइल जायेंगे। अभिनेता फिर जॉर्जिया में सीखेंगे कि मशीन गन, पिस्टल्स, शॉटगन्स समेत बाकि चीज़ें कैसे चलाई जाती हैं। जबकि अहमद खान ने टाइगर के सीक्वेंस को ज़िन्दगी से बड़े एक्शन के रूप में दिखाने का वादा किया है, ऐसा लगता है कि वह श्रद्धा को भी हार्ड-कोर एक्शन मोड में डालने के लिए तैयार हैं। वह अभी भी सोच रहे हैं कि वह किस तरह का प्रशिक्षण ले सकती हैं।

    Image result for Baaghi 3

    साजिद नाडियाडवाला के नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित ‘बागी 3’ फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित और अहमद खान द्वारा निर्देशित है। टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर अभिनीत, फिल्म 6 मार्च 2020 को रिलीज़ होने की उम्मीद है।

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *