दा इंडियन वायर » समाचार » उत्तर प्रदेश में बांदा जिले के अतर्रा कस्बे में तथागत विद्यालय के पास रोडवेज बस से कुचलकर मोटरसाइकिल सवार की मौत
समाचार

उत्तर प्रदेश में बांदा जिले के अतर्रा कस्बे में तथागत विद्यालय के पास रोडवेज बस से कुचलकर मोटरसाइकिल सवार की मौत

पुलिस

बांदा, 18 मई (आईएएनएस)| उत्तर प्रदेश में बांदा जिले के अतर्रा कस्बे में तथागत विद्यालय के पास शुक्रवार को रोडवेज बस से कुचल कर मोटरसाइकिल सवार एक युवक की मौत हो गई। उसकी शादी पांच दिन पहले ही हुई थी।

अतर्रा थानाध्यक्ष बलजीत सिंह ने शनिवार को बताया, “खंभौरा गांव निवासी युवक जितेंद्र (20) अतर्रा कस्बे से घरेलू सामान की खरीददारी कर मोटरसाइकिल से अपने गांव लौट रहा था। तथागत विद्यालय के पास बांदा की ओर से आ रही हमीरपुर डिपो की रोडवेज बस ने उसे कुचल दिया, जिससे मौके पर उसकी मौत हो गई। उसकी शादी पांच दिन पूर्व ही हुई थी और गुरुवार को देवी पूजन कार्यक्रम हुआ था।”

उन्होंने बताया कि घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क पर जाम लगा दिया और बस चालक के साथ मारपीट करने के बाद पथराव कर बस को क्षतिग्रस्त कर दिया।

मृत युवक के पिता सत्यनारायन की तहरीर पर बस चालक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 279, 304ए एवं 427 के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है और चालक व बस को कब्जे में ले लिया गया है।

About the author

पंकज सिंह चौहान

पंकज दा इंडियन वायर के मुख्य संपादक हैं। वे राजनीति, व्यापार समेत कई क्षेत्रों के बारे में लिखते हैं।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!