Mon. Apr 15th, 2024
    देखिये 'इस प्यार को क्या नाम दूँ' फेम बरुन सोबती की क्यूट बेटी सिफत की पहली तसवीरें

    बरुण सोबती जो टीवी शो ‘इस प्यार को क्या नाम दूँ’ में अर्नव के रूप में अपनी भूमिका के लिए सबसे ज्यादा जाने जाते हैं, ने मई में खुलासा किया था कि वह जल्द ही पिता बनने वाले हैं। उन्होंने अपनी पत्नी पश्मीन की गोद भराई की तस्वीरों को साझा किया जिसे उन्होंने होस्ट किया था। और हाल ही में, बरुन और पश्मीन ने 28 जून को अपनी बेटी का स्वागत किया और अपनी बेटी का नाम सिफत रखा। और अब, नन्ही परी सिफ़त की पहली तस्वीरें बाहर आ गयी हैं जिसमे वह बहुत क्यूट लग रही हैं।

    पहली तस्वीर में जहाँ डैडी बरुन अपनी बेटी को किस करते दिखाई दे रहे हैं, दूसरी तस्वीर में एक महीने की बेबी की सोलो तस्वीर है जिसमे वह बहुत ज्यादा प्यारी लग रही हैं। देखिये यहाँ-

    https://www.instagram.com/p/B0ffaDdhECi/?utm_source=ig_web_copy_link

    टाइम्स ऑफ़ इंडिया को दिए इंटरव्यू में, सोबती ने अपनी बेटी के बारे में बात की और साथ ही उनका नाम रखने के पीछे की प्रेरणा को साझा किया। अभिनेता ने खुलासा किया कि सिफत का मतलब प्रशंसा होता है। वह चाहते थे कि उनका बेबी स्वस्थ हो और मन ही मन उनकी इच्छा थी कि उन्हें बेटी ही हो। उन्होंने आगे बताया कि कैसे वह माता-पिता होने के नाते बहुत सुलझे हुए हैं क्योंकि वे डायपर बदलने से लेकर रात भर जागने तक, सब के लिए तैयार हैं।

    हिंदुस्तान टाइम्स के साथ, उन्होंने पितृत्व को गले लगाने के बारे में बात की और कहा, “मैं थका हुआ हूं क्योंकि मैं शूटिंग कर रहा हूं और चारों ओर दौड़ रहा हूं और अपनी पत्नी की देखभाल कर रहा हूं। लेकिन मैं खुश हूं। अभी, हम दोनों एक एक दिन गिन रहे हैं, बिना ये सोचे कि जब बेबी आएगा तो क्या होगा।”
    बरुन सोबती ने की पिता बनने पर बात: मुझे नहीं पता मैं किस तरह का पिता बनूँगा
    इस जोड़ी के बारे में बात करते हुए, जो बचपन के प्रेमी थे, उन्होंने 2010 में शादी की थी।

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *