होम राजनीति बढ़ती महंगाई पर आप ने भाजपा पर साधा निशाना, लोगों से किया ध्यानपूर्वक मताधिकार का प्रयोग करने का आग्रह

बढ़ती महंगाई पर आप ने भाजपा पर साधा निशाना, लोगों से किया ध्यानपूर्वक मताधिकार का प्रयोग करने का आग्रह

बढ़ती महंगाई पर आप ने भाजपा पर साधा निशाना, लोगों से किया ध्यानपूर्वक मताधिकार का प्रयोग करने का आग्रह

आम आदमी पार्टी (आप) ने बढ़ती महंगाई को लेकर मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार इस मोर्चे पर पूरी तरह से विफल हो चुकी है और आम आदमी के लिए घर चलाना मुश्किल हो गया है। उप-मुख्यमंत्री और आप के नेता मनीष सिसोदिया ने लोगों से आग्रह किया है कि वह ध्यानपूर्वक अपने मताधिकार का प्रयोग करें। उन्होंने चेताते हुए कहा कि भाजपा को वोट देने का मतलब होगा बिजली, पानी, शिक्षा, यतायात और स्वास्थ सेवाओं को महंगा करना।

सिसोदिया ने कहा, “भाजपा को दिया प्रत्येक वोट महंगाई के लिए होगा।”

उन्होंने भाजपा को चुनौती देते हुए कहा कि यदि उनमें हिम्मत हो तो स्वास्थ सेवाओं, शिक्षा के मुद्दों पर जनता से वोट मांगें।

सिसोदिया ने मीडिया से कहा, “क्या उन्हें इन मुद्दों पर चर्चा करने पर वोट मिलेंगे? उन्हें चाहिए कि वे जनता के पास जाएं और बताएं कि उनके राज्य में महंगाई बढ़ी है। तब वे देखेंगे कि उन्हें कितने वोट मिलते हैं।”

उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार बिजली, पानी, शिक्षा और स्वास्थ्य सेवा जैसी बुनियादी सुविधाएं देकर लोगों को सुविधा प्रदान कर रही है।

मनीष सिसोदिया ने कहा, “हम आपको विश्वास दिलाते हैं कि हम सामान्य नागरिकों को महंगाई से निपटने में मदद करने वाली इन योजनाओं को जारी रखेंगे।”

सिसोदिया ने कहा कि भाजपा नेताओं ने कहा है कि वह आप सरकार की मुफ्त सब्सिडी योजनाओं को समाप्त करेंगे और ऐसा होने पर लोगों पर बोझ बढ़ेगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here