Thu. Jun 13th, 2024
    john abraham

    रॉ (रोमियो अकबर वाल्टर) और ‘सत्यमेव जयते’ के बाद जॉन अब्राहम एक और एक्शन ड्रामा ‘बटला हाउस’ के साथ वापस आ गए हैं। ‘बटला हाउस” का लक्ष्य नई दिल्ली के जामिया नगर में बटला हाउस में हुए आतंकवादियों के साथ 2008 की मुठभेड़ के पीछे की सच्चाई को पेश करना है। हाल ही में, निर्माताओं ने बटला हाउस के फिल्मांकन की एक झलक दी।

    हाल ही में जॉन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल को लिया और फिल्म का एक और पोस्टर साझा किया। उन्होंने अपने पोस्ट को कैप्शन में लिखा है, “एक आतंकवादी को मारने के लिए सरकार जितना इनाम देती है उससे ज्यादा एक ट्रैफिक पुलिस हवलदार एक हफ्ते में कमा सकता है।”

    https://www.instagram.com/p/B0PxmWVFRuG/

    अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन मंगल’ के साथ संघर्ष के बारे में बोलते हुए, जॉन ने कहा, “ईमानदारी से कहूं तो, अगर कोई विवाद होता, तो मुझे इसे बनाना अच्छा लगता, लेकिन अक्षय और मैं वास्तव में अच्छे दोस्त हैं।

    हम वास्तव में साथ हैं। वास्तव में। हमने एक दिन पहले ही एक-दूसरे को टेक्स्ट किया और पूरी तरह से कुछ भी नहीं है। हम बस उसी दिन फिल्मों को रिलीज करने जा रहे हैं।”

    बटला हाउस‘ के पेचीदा ट्रेलर को देखने के बाद, प्रशंसक निश्चित रूप से इस फिल्म को देखने के लिए उत्सुक हैं। यह फिल्म इसी साल 15 अगस्त को सिनेमाघरों में उतरने वाली है।

    जॉन अब्राहम ने फिल्म 'बटला हाउस' के नए पोस्टर से बढ़ाया दर्शको का उत्साह

    जॉन ने संजीव कुमार यादव की भूमिका निभाई है, जो एनकाउंटर का नेतृत्व करते हैं। उनके कार्यों के बारे में सवाल उठाए जाते हैं। यहां तक कि उनकी पत्नी को भी एनकाउंटर पर शक है। ट्रेलर में संजीव लगातार इन सभी सवालो के जवाब देते देखे जा सकते हैं। ट्रेलर आकर्षक है और घटनाओं के बारे में आपको चौका देता है।

    ‘बटला हाउस’ जॉन की लगातार पांचवीं फिल्म होगी जो देशभक्ति की थीम पर आधारित है। जॉन को आखिरी बार ‘रॉ’ में रॉ एजेंट के रूप में देखा गया था। उन्होंने ‘परमानू: द स्टोरी ऑफ पोखरण’ में एक आईएएस अधिकारी की भूमिका भी निभाई। ‘फ़ोर्स 2’ में एक एसीपी के किरदार में नज़र आये थे।

    पिछले स्वतंत्रता दिवस पर, उन्होंने ‘सत्यमेव जयते’ में अपने हाथों में चीजें लीं। देखना यह है कि क्या जॉन इस साल भी दर्शकों को प्रभावित कर सकते हैं और उन्हें इस स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सिनेमाघरों में लुभा सकते हैं।

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *