Sun. Apr 14th, 2024
    bachchan pandey lal singh chaddha

    अक्षय कुमार एक रोल पर हैं। अभिनेता जो ‘मिशन मंगल’ की रिलीज़ के लिए तैयार है, वर्तमान में उसी फिल्म के लिए प्रचारक होड़ में है। मिशन मंगल, जिसमें तापसी पन्नू, विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, और शरमन जोशी शामिल हैं, को 15 अगस्त को रिलीज़ किया गया है।

    कुछ दिनों पहले ही अक्षय ने अपने आने वाले अगले के पहले पोस्टर को साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया था। पोस्टर के साथ अभिनेता ने बच्चन पांडे की रिलीज़ की तारीख की भी घोषणा की, जो कि क्रिसमस 2020 है, जिसमें आमिर खान अभिनीत लाल सिंह चड्ढा के साथ टकराव की स्थिति है।

    https://www.instagram.com/p/B0XkaPaHRH8/

    मुंबई मिरर के साथ अपने हालिया साक्षात्कार के दौरान, जब खिलाड़ी कुमार से उनकी आगामी फिल्म बच्चन पांडे के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने आमिर खान अभिनीत लाल सिंह चड्ढा के साथ टकराव किया। उन्होंने कहा, “हमारे पास एक वर्ष में 52 अवकाश हैं और कम अवकाश वाले सप्ताहांत भी हैं।

    हम एक वर्ष में 200 से अधिक हिंदी फिल्में बनाते हैं जबकि हॉलीवुड 40 और फिर दक्षिण उद्योग और अन्य क्षेत्रीय सिनेमा को रिलीज करता है। इसलिए, हमें खुश होना चाहिए अगर हमारे पास एक सप्ताह में दो बड़ी रिलीज़ हैं। इस साल, स्वतंत्रता दिवस सप्ताहांत पर हम तीन थे, (मिशन मंगल, बटला हाउस, और साहो) जब तक कि वह बाहर नहीं निकल जाता।”

    https://www.instagram.com/p/B0nKYwBnzv5/

    उसी साक्षात्कार में, उन्होंने यह भी कहा कि महिलाएं पुरुषों की तुलना में बेहतर हैं। उन्होंने कहा, “फिल्म का संदेश यह है कि महिलाएं पुरुषों की तुलना में सिर्फ समान नहीं बल्कि बेहतर और शक्तिशाली हैं। जब मंगलयान हुआ, मेरी पत्नी (ट्विंकल खन्ना) ने लिखा था कि इसे MOM (मार्स ऑर्बिटर मिशन) कहा जाता है।

    अगर इसे डीएडी कहा जाता, तो यह अभी भी पृथ्वी पर होता। मैंने फिल्म में उस लाइन का भी इस्तेमाल किया और चाहते हैं कि माता-पिता इसे अपने बच्चों के साथ देखें। क्योंकि कुछ को लगता है कि कुछ नौकरियां केवल पुरुषों द्वारा ही की जा सकती हैं। अफसोस की बात है कि हमारी कई पाठ्य पुस्तकों में तुलनात्मक रूप से कम महिलाएँ हैं और इस रूढ़ि को तोड़ने का समय है। हमारे वित्त मंत्री जो पहले रक्षा मंत्री थे, एक महिला हैं।

    यह भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी निकम्मा से करेंगी बॉलीवुड में वापसी

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *