दा इंडियन वायर » समाचार » ये जोड़ी करेगी ‘बंटी और बबली’ सीक्वल में काम, जानिए डिटेल्स
मनोरंजन समाचार

ये जोड़ी करेगी ‘बंटी और बबली’ सीक्वल में काम, जानिए डिटेल्स

ये जोड़ी करेगी 'बंटी और बबली' सीक्वल में काम, जानिए डिटेल्स

रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन अभिनीत फिल्म ‘बंटी और बबली‘ का सीक्वल काफी समय से चर्चा में बना हुआ था। मूल फिल्म ने 2005 में बॉक्स ऑफिस और दिलों पर राज किया था। यह पुष्टि की गई थी कि मूल फिल्म जो 14 साल पहले रिलीज हुई थी, निर्माता अब उसे आज के युवा दर्शकों के हिसाब से प्रस्तुत करने के लिए उत्सुक हैं। जबकि हमने आपको पहले ही बता दिया था कि ‘गली बॉय’ से सभी के दिलो में छाने वाले सिद्धांत चतुर्वेदी इस सीक्वल का हिस्सा होंगे, आज निर्माताओं ने इसकी आधिकारिक पुष्टि कर दी है।

प्रोडक्शन हाउस यशराज फिल्म्स ने सोशल मीडिया पर घोषणा की कि जल्द ही ‘बंटी और बबली’ का सीक्वल बनने वाला है जिसमे सिद्धांत के साथ शर्वरी मुख्य किरदार में दिखाई देंगी। शर्वरी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं और लगभग एक साल से बबली के किरदार के लिए तैयारियों में जुटी हुई हैं। फिल्म का निर्देशन वरुण शर्मा करेंगे, जिन्होंने ‘सुल्तान’ और ‘टाइगर ज़िंदा है’ जैसी फ़िल्मों में सहायता की थी। सीक्वल और कलाकारों के बारे में खबर की पुष्टि करते हुए, निर्देशक ने कहा कि ‘बंटी और बबली 2’ पूरी तरह से आज के समय में सेट है।

अपने हीरो और हीरोइन के बारे में बात करते हुए, वरुण ने कहा कि सिद्धांत ने ‘गली बॉय’ में अपने शानदार अभिनय से सभी की नज़रें खींचीं और दिलो को जीत लिया। वे बंटी की भूमिका में उन्हें देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं। वह एक शानदार अभिनेता हैं, बेहद आकर्षक हैं और वह भूमिका में पूरी तरह से फिट बैठते हैं।

View this post on Instagram

Lion Head. @nikitajaisinghani for #starscreenawards2019

A post shared by Siddhant Chaturvedi (@siddhantchaturvedi) on

शर्वरी के बारे में उन्होंने कहा-“शर्वरी एक विशेष अभिनेत्री है। वह एक शक्तिशाली अदाकारा है और ये समझने के लिए आपको उन्हें स्क्रीन पर देखना होगा। फिल्म और भूमिकाओं को देखते हुए, वे निश्चित रूप से सही कास्टिंग हैं। वे एक ताजा, हॉट जोड़ी हैं और उनकी केमिस्ट्री और ऊर्जा संक्रामक है।”

View this post on Instagram

💥

A post shared by Sharvari 🐯 (@sharvari) on

शाद अली द्वारा निर्देशित, ‘बंटी और बबली’ को आदित्य चोपड़ा ने यशराज फिल्म्स के बैनर तले लिखा और निर्मित किया था। साथ ही फिल्म में पहली बार अमिताभ-अभिषेक की पिता-पुत्र की जोड़ी नजर आई थी। इस फिल्म को 51 वें फिल्मफेयर अवार्ड्स में आठ श्रेणियों में नामांकित किया गया था, जिनमें से तीन अवार्ड इसने अपने संगीत के लिए जीते।

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!