Sat. May 18th, 2024
    जानिए क्यों अक्षय कुमार ने किया अपना म्यूजिक डेब्यू

    अभिनेता अक्षय कुमार, जो भारत के सबसे अधिक अमीर सितारों में से एक है, फोर्ब्स की वार्षिक सर्वोच्च-भुगतान हस्तियों की सूची में शामिल होने वाले एकमात्र भारतीय अभिनेता हैं। 2016 के बाद से, अमेरिकी गायक टेलर स्विफ्ट ही इस सूची में सबसे ऊपर है।

    फोर्ब्स की नई सूची के अनुसार, अक्षय कुमार ने पिछले वर्ष में 65 मिलियन डॉलर की कमाई के साथ 33 वां स्थान प्राप्त किया है। उन्होंने टाइगर वुड्स, रिहाना, जैकी चैन, ब्रैडली कूपर, जस्टिन टिम्बरलेक, एडम सैंडलर, ट्रैविस स्कॉट, केविन हार्ट सहित कुछ सबसे बड़े नामों को हराया है।

    https://www.instagram.com/p/BvLJH1oneVF/?utm_source=ig_web_copy_link

    फोर्ब्स के मुताबिक, “बॉलीवुड के सबसे ज्यादा कमाने वाले सितारे, कुमार हर फिल्म से कम से कम 5 मिलियन डॉलर से लेकर 10 मिलियन डॉलर तक खींचते हैं। हाल ही में हुई एक डील से उन्हें प्रत्याशित ‘मिशन मंगल’, भारत की पहली अंतरिक्ष फिल्मों में से एक और कॉमेडी-हॉरर फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ में देखा जाएगा। वह टाटा और हार्पिक बाथरूम क्लीनर सहित 20 से अधिक ब्रांडों के साथ लाखों के सौदे से भी लाखो कमाते हैं।”

    इस दौरान, खिलाड़ी कुमार की आगामी फिल्म ‘मिशन मंगल’ का दो दिन पहले ही टीज़र रिलीज़ हुआ है जिसका दर्शक बड़ी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे। फिल्म में विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, नित्या मेनन, शर्मन जोशी और कीर्ति कुल्हारी भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। फिल्म 15 अगस्त को रिलीज़ हो रही है।

    इसके बाद, वह दिवाली पर फरहाद सामजी की ‘हाउसफुल 4’ के साथ नज़र आयेंगे जिसमे कृति सेनन, रितेश देशमुख, कृति खरबंदा, बॉबी देओल और पूजा हेगड़ दिखाई देंगे। साथ ही दिसम्बर में उनकी फिल्म ‘गुड न्यूज़’ भी रिलीज़ होगी जिसमे करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवानी दिखाई देंगे।

    वह इन दिनों रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की शूटिंग कर रहे हैं जिसमे कैटरीना खान भी अहम किरादर निभा रही हैं। साथ ही ‘कंचना’ रीमेक ‘लक्ष्मी बम’ की शूटिंग भी चालू है जिसमे कियारा और आर माधवन दिखाई देंगे।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *