21वें फीफा वर्ल्डकप पर आईएसआईएस का खतरा

फीफा विश्वकप

फीफा वर्ल्डकप का 21वां संस्करण इस साल रूस में आयोजित होना है। इससे पहले आतंकी संगठन आई.एस.आई.एस. के द्वारा जारी किये हुए एक पोस्टर ने सनसनी मचा दी है।

पोस्टर के मुताबिक इस वर्ष होने वाले फुटबॉल वर्ल्डकप में आई.एस.आई.एस. द्वारा दिग्गज खिलाड़ी रोनाल्डो व मेसी का सिर कलम कर दिया जायेगा। इस खबर द्वारा पूरी दुनिया सक्ते में है।

एक विदेशी मीडिया के हवाले से खबर आ रही है इस आतंकी हमले को “लोन वुल्फ” द्वारा अंजाम दिया जा सकता है। आपको बता दें की लोन वुल्फ एक ऐसा आतंकी हमला होता है जिसमे एक आतंकी अकेले ही पूरे हमले को अंजाम देता है।

आपको बता दें की रोनाल्डो पुर्तगाल की कप्तानी करते हैं और लिओनेल मेसी अर्जेंटीना के धाकड़ खिलाडी हैं। 21वां फुटबॉल वर्ल्डकप इस वर्ष 14 जून से शुरू होना है और इस बीच आई.एस.आई.एस. के धमकी भरे संदेश ने खेल जगत में खलबली मचा दी है।

आई.एस.आई.एस. द्वारा जारी की गयी चार तस्वीरों में अलग अलग प्रकार के चित्र दर्शाये गए है हलाकि ये सभी तस्वीर फोटोशॉप की हुई हैं लेकिन इन तस्वीरों से आई.एस.आई.एस. ने अपनी इरादे साफ़ जाहिर कर दिए हैं।

पहली तस्वीर में दो आतंकी रोनाल्डो व मेसी की गर्दन अलग करते नज़र आ रहे हैं फोटो में रोनाल्डो व मेसी के हाँथ भी बंधे हुए हैं।

दूसरी तस्वीर में फुटबॉल ग्राउंड दो दर्शाते हुए आतंकी लिओनेल मेसी के सिर को पकडे हुए है इस तस्वीर में मेसी के हाँथ बंधे हुए हैं।

तीसरी तस्वीर में दर्शक दीर्घा में हाथ में हैंड ग्रेनेड लिए एक आतंकी खड़ा है और तस्वीर पर लिखा है “जीत हमारी होगी”।

चौथी और आखिरी तस्वीर लिओनेल मेसी की है जिन्हे जेल में कैद दिखाया गया है और उनकी एक आँख से खून टपक रहा है।

विदेशी मीडिया का कहना है की ये सभी तस्वीरें इस्लामिक संगठन के मुखपत्र वफ़ा मीडिया फॉउंडेशन ने जारी किये हुए हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here