दा इंडियन वायर » मनोरंजन » फिल्म पद्मावती का विरोध हुआ अब अंतरराष्ट्रीय, ब्रिटेन में भी लटकी फिल्म पर तलवार
मनोरंजन समाचार

फिल्म पद्मावती का विरोध हुआ अब अंतरराष्ट्रीय, ब्रिटेन में भी लटकी फिल्म पर तलवार

पद्मावती रिलीज सुप्रीम कोर्ट

आग तो आग होती है और विरोध की आग वक्त रहते ना बुझाई जाए तो वह विरोध से विद्रोह में तब्दील हो जाती है। समय रहते ही समस्या का निवारण हो जाना चाहिए क्योंकि वक्त के साथ अगर जख्म का इलाज ना हो तो वो जख्म नासूर बन जाता है।

छोटे से विरोध से शुरू हुआ फिल्म पद्मावती का विवाद देश के कोने कोने से बढ़ता हुआ अब अंतराष्ट्रीय हो गया है। अब देश में ही नहीं बल्कि देश के बाहर भी फिल्म के विरोध में विरोध की लपटे उतनी लगी है और यह बात भंसाली जी को समझनी चाहिए कि वक्त रहते लपटों को रोका नहीं गया तो छोटी सी चिंगारी भी जवाला का रूप लेकर उनके अरमानों को पानी पानी कर सकती है।

ब्रिटेन समेत दुनिया भर के देशों में भी अब फिल्म के खिलाफ राजपूत समाज के लोगों ने विरोध करना शुरू कर दिया है जिसका असर अब देखने को भी मिला है। ब्रिटेन में तो फिल्म को एक दिसंबर को दिखाए जाने के फैसले पर पुनर्विचार भी किया जा रहा है। वहां इस फिल्म के खिलाफ ब्रिटेन के राजपूत समाजों ने भारी विरोध करना शुरू कर दिया है।

इस फिल्म को सिनेमा घरों में दिखाए जाने के बीबीएफसी के निर्णय के खिलाफ जहां एक तरफ जोरदार विरोध हो रहे है तो वहीं दूसरी तरफ लोग इस फिल्म को सिनेमाघरों से प्रतिबंधित करने की मांग कर रहे है। फिल्म का विरोध मिस्र में भी होने लगा है वहां इस फिल्म पर लोगो की भावनाए भड़काने और तथ्यों को तोड़मरोड़कर पेश करने के आरोप लग रहे है।

About the author

सिप्पू कुमार

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Want to work with us? Looking to share some feedback or suggestion? Have a business opportunity to discuss?

You can reach out to us at [email protected]