दा इंडियन वायर » मनोरंजन » फिल्म ‘छपाक’ का नया पोस्टर रिलीज़; मालती की मुस्कुराह के हुए करोड़ो दीवाने
मनोरंजन

फिल्म ‘छपाक’ का नया पोस्टर रिलीज़; मालती की मुस्कुराह के हुए करोड़ो दीवाने

Chhapaak new poster relese

पिछले कुछ दिनों से दीपिका पादुकोण अपनी आने वाली फिल्म ‘छपाक’ की वजह से बहुत ही चर्चित हैं। दीपिका जिस तरह से अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में दिखाई दे रही हैं, वह बहुत ही क़ाबिलिय तारीफ है। दीपिका अपनी इस फिल्म को लेकर बहुत ही खुश हैं। हाल ही में उनकी इस फिल्म को सेंसर बोर्ड की तरफ से ‘U’ सर्टिफिकेट मिला था, जिसकी वजह से दीपिका और उनके फैंस बहुत खुश थे। इसी ख़ुशी के चलते दीपिका ने आज अपनी फिल्म का एक और पोस्टर अपने फैंस के साथ शेयर किया है।

दीपिका की इस पोस्टर में हम देख सकते हैं की वह कितनी खुश नज़र आ रही हैं। इस पोस्टर में दीपिका ने नीले रंग का सूट पहना है, जो की उन पर बहुत खिल रहा है। इस पोस्टर में दीपिका जिस ख़ुशी के साथ मुस्कुरा रही हैं, उसे देख कर तो बस यही लगता है की यह फिल्म उनके लिए बहुत खास है। इस पोस्टर में दीपिका ना केवल खुश है बल्कि ख़ुशी से नाच भी रहीं हैं। दीपिका ने अपनी इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा है की “मालती। निरंकुश। उन्मुक्त। निचे ना गिरने वाली। अब वो खुश है तो है! #छपाक थिएटर में 10 जनवरी 2020!”

दीपिका का किरदार इस फिल्म में ‘मालती’ नाम का है और यह फिल्म एसिड हमले से पीड़ित ‘लक्ष्मी अग्रवाल’ की कहानी को दर्शा रहा है। इस फिल्म में दीपिका के साथ अभिनेता विक्रांत मेसी ने मुख्य किरदार अभिनय किया है, जो की मालती के प्रेमी के किरदार को दर्शा रहे हैं। इस फिल्म का ट्रेलर जब से रिलीज़ हुआ है तब से दीपिका को सभी की बहुत वाहवाही मिल रही है। कुछ दिन पहले इस फिल्म का एक गाना भी रिलीज़ हुआ था जिसका नाम ‘नोक झोक’ था। इस गाने में दीपिका और विक्रांत के बीच की केमिस्ट्री को देखा जा सकता है। इस गाने को दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं।

फिल्म ‘छपाक’ 10 जनवरी 2020 को रिलीज़ होगी और इसी के साथ काजोल और अजय देवगन की फिल्म ‘तन्हाजी: द अनसंग वारियर’ भी उसी दिन रिलीज़ होने वाली है।

About the author

मनीषा शर्मा

Add Comment

Click here to post a comment




फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!