दा इंडियन वायर » मनोरंजन » फिल्म छपाक: दीपिका ने फिल्म ‘छपाक’ की निर्देशक ‘मेघना गुलज़ार’ के कंधों को दबाया; देखे रिपोर्ट
मनोरंजन

फिल्म छपाक: दीपिका ने फिल्म ‘छपाक’ की निर्देशक ‘मेघना गुलज़ार’ के कंधों को दबाया; देखे रिपोर्ट

दीपिका पादुकोण जहां आज कल हर जगह अपनी आने वाली फिल्म ‘छपाक’ के प्रमोशन्स में दिखाई दे रही हैं, वहीँ वो आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म से जुडी वीडियो को शेयर भी कर रही हैं। आज फिर दीपिका ने एक और वीडियो को शेयर किया है। यह रहा दीपिका का पोस्ट किया गया वीडियो।

इस वीडियो में दीपिका अपनी फिल्म की निर्देशक ‘मेघना गुलज़ार’ के कंधो को मालिश करती हुई दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में दीपिका और बाकी सब फिल्म की शूटिंग के दूसरे दिन की बातो को बता रहे हैं। कल यानी 27 दिसंबर 2019 को दीपिका ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमे वो फिल्म के पहले दिन की बाते कर रही थीं। यह रहा वीडियो।

दीपिका जो पिछले एक साल से बड़े पर्दे पर दिखाई नहीं दे रहीं थी, अब साल 2020 के पहले ही महीने में वो अपनी एक बड़ी फिल्म के साथ बड़े पर्दे पर दिखाई देने वाली हैं। दीपिका को आखरी बार साल 2018 में फिल्म ‘पद्मावत’ में देखा गया था।

दीपिका की फिल्म ‘छपाक’ अपनी रिलीज़ से पहले ही दर्शको के दिलो को छु रही हैं। जब से फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है, तब से ही दीपिका के फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार करते हुए दिखाई दे रहे हैं। फिल्म ‘छपाक’ एसिड हमले की पीड़िता ‘लक्ष्मी अग्रवाल’ की जीवनी को दर्शा रहा है। फिल्म में दीपिका के किरदार का नाम ‘मालती’ है, जो असला ज़िंदगी में ‘लक्ष्मी’ नाम से जानी जाती हैं। फिल्म की निर्देशक ‘मेघना गुलज़ार’ है और फिल्म में मुख्य किरदारों को दीपिका पादुकोण और विक्रांत मेसी दर्शा रहे हैं।

फिल्म ‘छपाक’ 10 जनवरी 2020 को रिलीज़ होगी। इस फिल्म के साथ ही अजय देवगन, काजोल और सैफ अली खान द्वारा अभिनय की गई फिल्म ‘तन्हाजी: द अनसंग वारियर’ भी उसी दिन रिलीज़ होगी। दो बड़ी फिल्मो का एक ही दिन रिलीज़ होना दीपिका, अजय और सैफ अली खान के फैंस को थोड़ा परेशान कर रहा है। देखना यह है की दोनों में से कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस में बेहतर प्रदर्शन करने में सफल होती हैं।




फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!