Fri. May 24th, 2024

    अभिनेता अर्जुन कपूर ने अपने अब तक के करियर में कई हिट फिल्में दी हैं और उनकी कई ऐसी भी फिल्में रही हैं, जो सफल नहीं रही हैं। लेकिन अर्जुन अपनी किसी भी फिल्म की जिम्मेदारी से खुद को अलग नहीं करना चाहते हैं, बल्कि वह अपनी हर फिल्म की जिम्मेदारी लेना चाहते हैं।

    अर्जुन का कहना है कि वह अपने करियर से किसी भी फिल्म को अलग करना नहीं चाहते हैं।

    ‘इश्कजादे’, ‘2 स्टेट्स’, ‘की एंड का’ और उनकी हालिया रिलीज ‘पानीपत’ हिट साबित हुई हैं, जबकि ‘तेवर’, ‘औरंगजेब’, ‘गुंडे’ और ‘नमस्ते इंग्लैंड’ जैसी फिल्मों के साथ अर्जुन ने असफलता का स्वाद भी चखा है।

    क्या अपने अब तक के करियर से वह किसी फिल्म को अलग करने की चाह रखते हैं?

    इसके जवाब में अर्जुन ने आईएएनएस को बताया, “कभी नहीं और मेरे ख्याल से कभी किसी भी कलाकार को ऐसा सोचना ही नहीं चाहिए। मैं ऐसा कभी नहीं सोच सकता। जिस भी वक्त मैंने जिस भी फिल्म को चुना है, मुझे उसकी जिम्मेदारी लेनी होगी।

    यह कहना बहुत आसान है कि सफलता मेरी है और असफलता से मेरा कोई वास्ता नहीं है। मैं एक टीम प्लेयर हूं। मेरी हर फिल्में मेरी और हम सबकी है। ये सिर्फ मेरा नहीं है, उन सबका है जिन्होंने इस पर काम किया है। नतीजा मायने नहीं रखता है..मैं ऐसा सोचने वाला इंसान कभी नहीं बन सकता हूं।”

    अर्जुन कहते हैं कि अगर वह ऐसा बन भी जाते हैं, वह सुधरने की चाह रखते हैं।

    उन्होंने कहा, “क्योंकि मैंने जो भी फिल्में की हैं, मुझे उसका भुगतान किया गया है, मैंने किसी पर कोई मेहरबानी नहीं की है। मुझे स्क्रिप्ट्स चुनने के विकल्प दिए गए हैं। वे सफल नहीं रहीं इसकी कई वजहें हो सकती हैं..आप कभी अपने खुद के निर्णय से खुद को अलग नहीं कर सकते हैं क्योंकि आपने अपनी इच्छा से उसे चुना है, तो मैं अपनी फिल्मों को कभी खुद को अलग नहीं करूंगा।”

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *