Tue. Apr 16th, 2024
    फराह खान की फिल्म की अगले महीने होगी घोषणा, फिल्म अगले साल होगी रिलीज़

    फराह खान जितनी अच्छी कोरियोग्राफर हैं, उतनी ही अच्छे से फिल्में बनाना भी जानती हैं। उनकी फिल्में ‘मैं हूँ ना’, ‘ओम शांति ओम’ और ‘हैप्पी न्यू ईयर’ ब्लॉकबस्टर रह चुकी हैं और दर्शक उनकी अगली फिल्म का इंतज़ार कर रहे हैं। इंतज़ार और बढ़ गया जब ये घोषणा हुई कि हिट मशीन रोहित शेट्टी इस फिल्म का निर्माण करने वाले हैं। उनकी लगभग सभी फिल्में सुपरहिट रह चुकी हैं और फैंस दोनों की साझेदारी से बनी फिल्म देखने के लिए उत्सुक हैं।

    कुछ महीनों से, ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि फराह की अगली फिल्म 1982 के मनोरंजन ‘सत्ते पे सत्ता’ की रीमेक है। ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनुष्का शर्मा के नाम प्रमुख कलाकारों के रूप में उछाले गए हैं। मूल फिल्म में अहम किरदार निभाने वाले शक्ति कपूर ने यहां तक कहा कि वह अपने बेटे सिद्धार्थ को रीमेक में उनकी भूमिका निभाते देखना चाहेंगे।

    https://www.instagram.com/p/Bu_rP1IASXE/?utm_source=ig_web_copy_link

    आज मुंबई में आयोजित चौथे बिग सिने एक्सपो में, फराह गेस्ट ऑफ़ ऑनर थीं और उन्हें बॉक्स ऑफिस पर उनके योगदान के लिए सम्मानित किया गया। यहाँ कई मीडियाकर्मियों के मन में यह सवाल था कि क्या उनकी फिल्म ‘सत्ते पे सत्ता’ का रीमेक होगी। कोरियोग्राफर से फिल्म निर्माता बनी फराह ने न ये खबर स्वीकार की और न ही इंकार कि क्या उनकी अगली फिल्म अमिताभ बच्चन-हेमा मालिनी अभिनीत फिल्म का रीमेक होगी।

    लेकिन बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में, उन्होंने कहा-“अभी मैं तैयारी कर रही हूँ। इसलिए मैं बहुत खुश हूँ क्योंकि मैं म्यूजिक सिटिंग और कास्टिंग में व्यस्त हूँ। प्रेस स्पष्ट रूप से तरह तरह की कहानियों को उछाल रही है। लेकिन मुझे यह जानकर खुशी हुई कि वे मेरी फिल्म के बारे में जानने के लिए बहुत उत्साहित हैं। मैं इसे एक बड़ी प्रशंसा के रूप में लेती हूँ, लेकिन हम इसे (स्टार कास्ट, शीर्षक आदि) ठीक से और आधिकारिक रूप से घोषित करेंगे।”

    https://www.instagram.com/p/BtkM29yhiMO/?utm_source=ig_web_copy_link

    जब उनसे पूछा गया कि ऐसा कब होगा, तो उन्होंने जवाब दिया,”हम एक महीने के भीतर यह करेंगे क्योंकि रोहित शेट्टी फ़िलहाल बुल्गारिया में हैं (‘ख़तरों के खिलाड़ी’ की शूटिंग के लिए)। देखिए आपको समझना होगा कि हम टीवी स्टार्स हैं (हंसते हुए)। हमारी डेट के लिए भी रुकना पड़ता है।”

    जब उनसे रिलीज़ के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा-“फिल्म अगले साल के अंत तक रिलीज़ होगी।”

    https://youtu.be/L2JjfXuziQc

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *