दा इंडियन वायर » समाचार » फरहान अख्तर ने अपनी फिल्म ‘तूफ़ान’ के सेट से साझा की एक तस्वीर
मनोरंजन समाचार

फरहान अख्तर ने अपनी फिल्म ‘तूफ़ान’ के सेट से साझा की एक तस्वीर

फरहान अख्तर ने अपनी फिल्म 'तूफ़ान' के सेट से साझा की एक तस्वीर

फरहान अख्तर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘तूफ़ान‘ की शूटिंग कर रहे हैं। उन्होंने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर शूट के दौरान की एक तस्वीर साझा की है जिसमे वह अपने किरदार में नजर आ रहे हैं। उन्होंने तस्वीर को कैप्शन दिया-“वीकेंड में तूफानी से जा रहा हूँ।” अपने किरदार में घुसने के लिए, फरहान को बड़े पैमाने पर शारीरिक परिवर्तन से गुजरना पड़ा है और अपने किरदार को परफेक्शन से निभाने के लिए, वह स्पेशल बॉक्सिंग लेसन भी ले रहे हैं।

इस फिल्म का निर्देशन राकेश ओमप्रकाश मेहरा कर रहे हैं जिन्होंने छह साल पहले फरहान के साथ ‘भाग मिल्खा भाग’ जैसी ब्लॉकबस्टर बायोपिक दी थी। पीटीआई से पहले बात करते हुए, ओमप्रकाश ने कहा था-“मैं फिल्म के लिए सबसे अधिक उत्साहित हूं। मैं ज्यादा बात नहीं कर सकता क्योंकि हमने शूटिंग शुरू भी नहीं की है। हम साल के अंत तक शूट शुरू करने की योजना बना रहे हैं।”

“दोनों फरहान और मुझे छह साल बाद एक-दूसरे के साथ काम करने को मिल रहा है। हम हमेशा से एक-दूसरे के विचारों की तारीफ़ करते रहे हैं। अंजुम राजाबली ने एक बॉक्सर की यह बहुत ही प्यारी प्रेम कहानी लिखी है, यह एक वास्तविक जीवन का आंकड़ा नहीं है, बल्कि एक काल्पनिक चरित्र है। जो बात मुझे सबसे ज्यादा पसंद आई, वह थी (कहानी) कि यह एक नई आवाज है। यह सेट है। निम्न मध्यम वर्ग के बीच बॉक्सिंग दुनिया में कहीं भी एक अमीर आदमी का खेल नहीं है।”

एक्सेल एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन द्वारा निर्मित फिल्म ‘तूफ़ान’ 2 अक्टूबर 2020 को स्क्रीन पर रिलीज़ होगी।

 

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Advertisement