Fri. Jun 14th, 2024
    सीएए विरोध: फरहान अख्तर के खिलाफ गलत खबर साझा करने के लिए शिकायत दर्ज

    फरहान अख्तर बॉलीवुड के सबसे मेहनती अभिनेता में से एक हैं। उन्होंने 2013 में आई राकेश ओम मेहरा प्रकाश मेहरा की फिल्म ‘भाग मिल्खा भाग’ के लिए जमकर मेहनत की। यहाँ तक कि उन्होंने मिल्खा सिंह के किरदार के लिए अपनी पूरी बॉडी ही बदल दी। उनके प्रदर्शन को समीक्षकों के साथ साथ दर्शकों से ही बहुत प्यार मिला था।

    और अभिनेता फिर से, अपनी आगामी फिल्म “तूफ़ान” के लिए ऐसी जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं। फिल्म में फरहान एक बॉक्सर की भूमिका निभाते दिखाई देंगे और खुद को किरदार के जैसा दिखाने के लिए फरहान कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

    इस फिल्म के लिए, फरहान एक स्ट्रिक्ट डाइट का पालन कर रहे हैं। यहाँ तक कि, हर हफ्ते उनका शारीरिक नाप बेहतर बनता जा रहा है। जबकि अभिनेता हाल ही में छुट्टियाँ मनाने गए थे, मगर सूत्रों ने खुलासा किया कि वह तब भी अपने वर्कआउट रूटीन का सख्ती से पालन कर रहे थे और डाइट पर भी उन्होंने कोई कमी नहीं छोड़ी।

    केवल वर्कआउट ही नहीं, शिल्प को लेकर भी फरहान का समर्पण इस हद तक है कि वह बॉक्सिंग सीखने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं और ट्रेनिंग से गुजर रहे हैं। अभिनेता बॉक्सर जैसा दिखने के लिए भी और उनके जैसा खेलने के लिए भी खुद पर काम कर रहे हैं। वो चाहते हैं कि जब हमें बड़े पर्दे पर उन्हें देखे तो हमें ऐसा ही लगे कि वह शुरू से ही बॉक्सर थे।

    https://www.instagram.com/p/BvghqCJBX6D/?utm_source=ig_web_copy_link

    सूत्रों के मुताबिक, “फरहान फ़िलहाल कड़ी ट्रेनिंग ले रहे हैं क्योंकि उन्होंने अपनी अगली फिल्म ‘तूफ़ान’ में बॉक्सर के अवतार में ढलने के लिए तैयारी जो शुरू कर दी है जिसकी शूटिंग जल्द ही शुरू की जाएगी। बॉक्सिंग सीखने के अलावा, अभिनेता जिम में भी बहुत पसीना बहा रहे हैं।”

    इसके अलावा, फरहान के निर्माण में बनी फिल्म ‘गली बॉय’ बॉक्स ऑफिस पर कामयाब साबित हुई। और उन्होंने हाल ही में, शोनाली बोस निर्देशित फिल्म ‘द स्काई इस पिंक’ की शूटिंग खत्म की है जिसमे उनके साथ प्रियंका चोपड़ा और जायरा वसीम भी दिखाई देंगे।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *