Mon. Jun 17th, 2024
    प्रियांशु जोरा: 'खानदानी शफाखाना' जैसी फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करके खुश हूँ

    टीवी अभिनेता प्रियांश जोरा जो टीवी शो ‘तू मेरा हीरो’ और ’24’ का हिस्सा रहे हैं, वह जल्द बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं। वह सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म ‘खानदानी शफाखाना‘ में उनके प्रेमी का किरदार निभाएंगे।

    वह बहुत खुश हैं कि उनका बॉलीवुड डेब्यू एक विषय पर बनी फिल्म के साथ हो रहा है जिसे समाज में टैबू माना जाता है। इस फिल्म में सेक्स और उससे जुड़े टैबू के बारे में खुलकर बात की जाएगी। इसपर उन्होंने टाइम्स ऑफ़ इंडिया को बताया-“टीवी पर किये मेरे काम ने मुझे ये किरदार दिलवाया है। बेशक, मैंने ऑडिशन दिए, लेकिन मायने ये रखता है कि मुझे एक ऐसी फिल्म मिली है जो सार्थक है और मुझे प्रदर्शन देने की गुंजाईश देती है।”

    https://www.instagram.com/p/B0dXvaPpMVV/?utm_source=ig_web_copy_link

    सोनाक्षी के साथ काम करने पर, उन्होंने कहा-“वह एक वरिष्ठ अभिनेत्री हैं लेकिन सेट पर वह बहुत चिल्ड-आउट रहती थी। इसने मुझे भी आराम करने में और बेहतर काम करने में मदद की।” फिल्म में वह लेमन सोडा जूस स्टॉल के मालिक का किरदार निभा रहे हैं जो बेबी बेदी (सोनाक्षी) का अपने चाचा से सेक्स क्लिनिक मिलने के बाद समर्थन करता है।

    फिल्म के सन्देश के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा-“मुझे लगता है कि ये विषय बहुत प्रासंगिक है। भारत में, कई आदमी अपने ईगो के कारण यौन समस्याओं के बारे में बात करने से बचते हैं। वही दूसरी तरफ, कई महिलाएं बोलने में शर्माती हैं क्योंकि उन्हें बचपन से सिखाया गया है कि ये एक वर्जित विषय है। ये जरूरी है कि हम सेक्स के बारे में सामान्य बातचीत करें, हमारे बच्चो को ये सोचते हुए नहीं बड़ा होना चाहिए कि ये एक ऐसी चीज़ है जिसके बारे में बात या चर्चा नहीं की जा सकती।”

    https://www.instagram.com/p/Bu0R9krnQxx/?utm_source=ig_web_copy_link

    “जब मैं बड़ा हो रहा था, अगर हम सेक्स के ऊपर जोक्स मारते तो हमारे परिवार की औरतें हमें ‘नॉन वेज’ कहती थी। बात ये है कि, जब कोई सेक्स के ऊपर जोक कहता है या उसपर चर्चा करता है, कोई नहीं समझता कि जितना हम इसपर खुलकर बोलेंगे, उतनी ही आसानी से इससे जुड़ी समस्याएं सुलझेंगी।”

    शिल्पी दासगुप्ता द्वारा निर्देशित फिल्म ‘खानदानी शफाखाना’ में बादशाह और वरुण शर्मा भी नज़र आएंगे। फिल्म कल यानि 2 अगस्त को रिलीज़ हो रही है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *