Fri. Mar 1st, 2024
    priyanka nick

    नई दिल्ली,7 मई (आईएएनएस)| प्रियंका चोपड़ा जोनस का लुक भले ही मेट गाला 2019 के लिए ठीक रहा हो, लेकिन उनका झिलमिलाता हुआ मेकअप या हेयर स्टाइल सोशल मीडिया के यूजर्स को नहीं भाया और इस लुक के चलते लोगों ने प्रियंका को जमकर ट्रोल किया।

    मेट गाला में इस साल का थीम था ‘कैम्प : नोट्स ऑन फैशन’। यह सूसन सनटैग के 1964 के निबंध ‘नोट्स ऑन कैम्प’ से प्रेरित था। अपने इस निबंध में सूसन ने लिखा था : अप्राकृतिक, कलात्मकता और अतिरंजित के प्रति प्यार ही कैम्प का सार है।

    द मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट में आयोजित इस समारोह में प्रियंका एक सिल्वर गाउन में नजर आईं जिसमें कई सारे रंगीन झालरदार फेदर लगे थे। प्रियंका का हेयर स्टाइल भी काफी यूनिक था।

    कुछ सोशल मीडिया यूजर्स के लिए यह लुक ‘शॉक लगा, शॉक लगा’ के जैसे था। वहीं कुछ अन्य यूजर्स ने प्रियंका के हेयर स्टाइल को देखते हुए उनकी तुलना लसिथ मलिंगा से कर डाला, ट्विटर में कुछ ऐसे लोग भी थे जिनका सवाल यह था कि क्या प्रियंका ने इस लुक के लिए ‘एडवेंचर्स इन वंडरलैंड’ के मैड हैटर से प्रेरणा ली हैं।

    कई लोगों को प्रियंका का यह लुक बॉलीवुड फिल्म ‘चालबाज’ में श्रीदेवी की आंटी के जैसा लगा, फिल्म के एक सीन में जब श्रीदेवी अपनी आंटी का मेकअप करती हैं तो उनका लुक कुछ इस तरह का हो जाता है, ऐसा ही मानना है कुछ यूजर्स का।

    एक यूजर ने लिखा, “टोटल शॉक प्रूफ लाइफ के लिए हेवेल्स एमसीबी ही यूज करें।”

    एक अन्य यूजर ने लिखा, “अंधेरी से बांद्रा तक रिक्शा में सफर करने के बाद मेरे बाल।”

    किसी ने पोस्ट किया, “जानकर अच्छा लगा कि सेंटर शॉक की वापसी हो रही है और प्रियंका चोपड़ा इसे इंडोर्स कर रही हैं।”

    किसी ने लिखा, “क्यों प्रियंका चोपड़ा की लेटेस्ट तस्वीर को देखकर ‘एलिस ऑफ वंडरलैंड’ में जॉनी डेप द्वारा निभाए गए हैटर की याद आ रही है?”

    मीम्स बनाने वालों के लिए भी प्रियंका का यह लुक काफी कुछ था जिसका इस्तेमाल वे कई तरह के मीम्स बनाने में कर रहे हैं जैसे प्रियंका के बालों को वीरप्पन के मूंछों के साथ जोड़ देना, उनके क्राउन में चिड़िया का घोंसला और ‘पहले और अब’ जैसी तस्वीरें भी देखते ही देखते हिट हो गई।

    एक यूजर ने लिखा, “मैं जानता हूं कि गर्मियों में पक्षियों और जानवरों को रहने के लिए जगह देना, एक अच्छा काम है, लेकिन सिर पर घोंसला बनाकर चलना नेक्स्ट लेवल है!हैशटैग मेट गाला हैशटैग प्रियंका चोपड़ा।”

    अन्य एक यूजर ने लिखा, “मॉर्निग के टाइम लोकल से उतरने के बाद वाला हाल।”

    प्रियंका इस समारोह में अपने पति निक जोनस के साथ पहुंची थीं। जोनस व्हाइट डायर मैन टक्सीडो और चमचमाते सिल्वर शूज में काफी अच्छे लग रहे थे।

    दीपिका पादुकोण और ईशा अम्बानी उन भारतीयों में से हैं, जो मेट गाला 2019 के मौके पर शामिल हुए।

    By पंकज सिंह चौहान

    पंकज दा इंडियन वायर के मुख्य संपादक हैं। वे राजनीति, व्यापार समेत कई क्षेत्रों के बारे में लिखते हैं।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *