Fri. May 24th, 2024
    सम्मानित होने पर प्रियंका चोपड़ा ने अपनी माँ से कहा- मुझे आशा है कि मैंने आपको गौरवान्वित किया

    कुछ दिन पहले ही प्रियंका चोपड़ा भारत से लॉस एंजेलिस के लिए रवाना हुईं जहाँ उन्हें डैनी काये मानवतावादी पुरस्कार से सम्मानित किया गया। फिर उसके बाद ग्लोबल आइकॉन ने मार्राकेश फिल्म समारोह में शिरकत की जहाँ हिंदी सिनेमा में योगदान के लिए उन्हें पुरुस्कार से नवाज़ा गया।

    डैनी केय मानवतावादी पुरस्कार प्राप्त करते समय, प्रियंका चोपड़ा अपनी माँ मधु चोपड़ा के साथ थीं, और उन्होंने पुरस्कार से सम्मानित होने के बाद उन्होंने अपनी माँ के लिए एक दिल खोलकर लिखा। तस्वीर में, प्रियंका ने अपनी मां को धन्यवाद दिया और लिखा-“माँ यह वही है जो आपने शुरू से ही मुझमें बैठाया है। मुझे आशा है कि मैंने आपको गौरवान्वित किया है।”

    https://www.instagram.com/p/B5qm7fZH-K4/?utm_source=ig_web_copy_link

    एक तस्वीर में, जहाँ मधु अपनी बेटी के गालो पर किस करती दिख रही हैं जिसमे कैप्शन में लिखा है-“माँ से गौरवान्वित झप्पी मिलने से ज्यादा ख़ुशी मुझे किसी से नहीं मिलती।” वही दूसरी तस्वीर में गेस्ट कार्ड दिख रहा है जिसके साथ ही देसी गर्ल ने लिखा है-“माँ यह वही है जो आपने शुरू से ही मुझमें बैठाया है। मुझे आशा है कि मैंने आपको गौरवान्वित किया है।”

    पति निक जोनस भी पीसी की इस कामयाबी से बहुत खुश हैं और सोशल मीडिया पर अपना प्यार साझा किया। उन्होंने लिखा-“हर दिन आपसे प्रेरित होता हूँ। बधाई हो। 15 वर्षों से अधिक समय से यूनिसेफ की गुडविल एम्बेसडर बनकर जो अच्छाई आप दुनिया में लाई हैं और जो आप हैं, इस बात पर गर्व है मुझे। आप मुझे हर एक दिन सिर्फ अपने होने की प्रेरणा देते हैं। मेरे प्यार को बधाई।”

    https://www.instagram.com/p/B5rbbyMHcyC/?utm_source=ig_web_copy_link

    काम के मोर्चे पर, प्रियंका चोपड़ा आखिरी बार शोनाली बोस के ‘द स्काई पिंक’ में सह-अभिनेता फरहान अख्तर, रोहित सराफ और जायरा वसीम के साथ नजर आई थीं। इसके बाद, अब वह राजकुमार राव के साथ फिल्म ‘द वाइट टाइगर’ की शूटिंग कर रही हैं।

    https://www.instagram.com/tv/B5qv08JnyUC/?utm_source=ig_web_copy_link

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *