दा इंडियन वायर » समाचार » प्रियंका चोपड़ा ने की 10 साल छोटे निक जोनस से शादी करने पर बात
मनोरंजन समाचार

प्रियंका चोपड़ा ने की 10 साल छोटे निक जोनस से शादी करने पर बात

प्रियंका चोपड़ा ने की 10 साल छोटे निक जोनस से शादी करने पर बात

प्रियंका चोपड़ा, जो इस समय लोकप्रिय अंतर्राष्ट्रीय हस्तियों में से एक हैं, को हाल ही में दो प्रतिष्ठित पुरस्कारों से सम्मानित किया गया। एक सिनेमा के लिए उनके योगदान के लिए मारकेश ट्रिब्यूट और दूसरा यूनिसेफ से न्यूयॉर्क में डैनी केई मानवतावादी पुरस्कार। वह यूनिसेफ के लिए सद्भावना दूत के रूप में कार्य करती हैं।

डेली बीस्ट के साथ एक साक्षात्कार में, अभिनेत्री ने निक जोनस से शादी करने पर बात की, जो उनसे 10 साल छोटे हैं। उन्होंने कहा-“स्पष्ट रूप से यह हमारे लिए कोई मायने नहीं रखता था। लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि लोग तब ज्यादा बातें करते हैं जब ज्यादा उम्र महिला की होती है। ज्यादातर लोग छोटी महिलाओं से शादी करते हैं। लेकिन जब महिला बड़ी होती है तो ये एक बातचीत बन जाती है। यह हमारे लिए कभी कोई बातचीत नहीं थी। निक और मुझसे ज्यादा, यह दुनिया के लिए अधिक बातचीत थी।”

उन्होंने आगे कहा कि वह एक पुरानी आत्मा और एक परिष्कृत व्यक्ति है और बताया कि कैसे निक को दुनिया के बारे में परिपक्वता है। उन्होंने निक के साथ ‘सकर’ वीडियो पर काम करने पर भी टिप्पणी की। बेवाच अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें बहुत मजा आया था। वे एक-दूसरे के बारे में जो पसंद करते हैं, वह यह है कि वे अपने अपने काम के प्रति समर्पित हैं और फिर भी इससे सहज हैं और कैसे वे दोनों एक-दूसरे से कुछ ही दिनों के लिए मिलते हैं। अभिनेत्री ने कहा कि फेसटाइम ने कितने रिश्तों को बचाया है।

काम के मोर्चे पर, वह आखिरी बार फिल्म ‘द स्काई इस पिंक’ में दिखाई दी थी। वह हाल ही में अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए भारत में थी जो बुकर-विजेता उपन्यास ‘द व्हाइट टाइगर’ पर आधारित है। उनकी एक फिल्म भी है जिसका नाम है ‘वी कैन बी हीरोज’ है।

 

 

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Advertisement