Wed. Dec 7th, 2022
    निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा

    प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि इनके रिश्ते की तरफ पहला कदम निक जोनस ने उठाया था। रिपोर्ट्स के अनुसार प्रियंका और निक दिसम्बर में शादी करने वाले हैं। 

    https://www.instagram.com/p/BnzmAPwAR_n/?taken-by=priyankachopra

    प्रियंका और निक के रिश्ते की बाते तो पूरी दुनिया में चल रही हैं। निक प्रियंका से अपने रिश्ते के बारे में खुले तौर पर बात करते दिखते हैं पर प्रियंका इस बात को लेकर काफी सजग रही हैं और इस बारे में कम ही बात करती हैं।

    एक डेटिंग एप bumble के लांच के मौके पर प्रियंका ने निक के बारे में खुल कर बाते की कि वह क्या चीज़ है जो उनके रिश्ते को बनाए रखती है और इस रिश्ते की पहल किसने की थी।

    एंटरटेनमेंट टुनाइट से अपनी बातचीत में पूर्व मिस वर्ल्ड प्रियंका ने बताया कि निक ने सबसे पहले पहल की थी। प्रियंका ने कहा कि, “मैंने पहला कदम नहीं उठाया था, यह उसने किया था। उसने मुझे पहली बार मैसेज किया और उसमें लिखा कि मुझे लगता है हमें जुड़ना चाहिए। उसी वजह से हमारी बातचीत शुरू हो गयी। ”

    प्रियंका ने अपनी शादी के बारे में बात करते हुए कहा कि “यह मेरी ज़िन्दगी का एक खुबसूरत चरण है। मुझे इसकी आदत लग रही है क्योंकि यह खुशियाँ बहुत अधिक हैं। मैं अपने जीवन में इससे ज्यादा खुश पहले कभी नहीं थी। अपने जीवन में ऐसा साथी मिलना जो एक ही नहीं ज़िन्दगी के कई पहलुओं में आपका साथ दे सके बहुत बड़ी बात है। मैं बहुत उत्साहित हूँ। ”

    प्रियंका चोपड़ा एक पार्टनर की खूबियों के बारे में बात करते हुए कहती हैं कि “मेरे लिए यह जरूरी है कि वह मेरी इज्ज़त करे इसका मतलब यह कतई नहीं है कि वह मेरे लिए कॉफ़ी बनाए पर कोई ऐसा हो जो आपकी मेहनत का सम्मान करे।”

    प्रियंका चोपड़ा ने एक रिश्ते के बारे में सबसे अच्छी बात बताते हुए कहा कि “किसी ऐसे के साथ होना जो आपके काम को ही उतना ही महत्व दे जितना की वह अपने काम को देता है। अपने जीवन में वह जो भी निर्णय लेता है उसे महत्व देने के साथ-साथ वह आपकी राय का भी सम्मान करे यह सबसे बड़ी बात है।”

    प्रियंका अपने रिश्ते में विश्वास को भी सबसे ऊपर रखती हैं। प्रियंका बताती हैं कि “सब कुछ आसान लगने लगता है क्योंकि आप अपनी बुद्धिमत्ता के लिए एक दुसरे को क्रेडिट देते हैं और अपने संदेह एक दुसरे के साथ मिलकर दूर करते हैं क्योंकि आप एक दुसरे पर विश्वास करते हैं। ये सब बातें सबसे ऊपर होती हैं और इससे कम में हमें कभी भी संतोष नहीं करना चाहिए। ”

    https://www.instagram.com/p/BpTJNpfDzlI/?taken-by=priyankachopra

    प्रियंका चोपड़ा का ब्राइडल शावर न्यूयॉर्क में मनाया गया जिसमें उनकी माँ, दोस्त और निक के परिवार वाले उपस्थित रहे।

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *